OMG चोरी ब्रेकिंग- महिला सरपंच के घर चोरों का धावा, कैश और ज्वेलरी समेत 50 लाख से ऊपर का माल साफ, पुलिस मौके पर.

बिलासपुर. मस्तूरी थाना क्षेत्र के जयराम नगर में महिला सरपंच के घर देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोला और नगद व सोने की ज्वेलरी समेत करीब 50 लाख से ऊपर के माल पर हाथ साफ कर दिया है। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। चोर कब और कैसे घुसे इस बात की तस्दीक फिलहाल पुलिस कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जयराम नगर की सरपंच गिरिजा देवी अग्रवाल पति कमल अग्रवाल क्षेत्र की सरपंच है बीती रात घर के सदस्य सो रहे थे इसी बीच अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश किया और कमरों की तलाशी के बाद एक कमरे के लॉकर में रखे करीब 40 लाख कैश और सोने की ज्वेलरी लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह अग्रवाल परिवार को लगी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर मस्तूरी पुलिस व एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा पहुंच चुके हैं। चोरी की घटना को देख एएसपी के होश भी उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ जिसकी फुटेज मिलने के बाद पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने मैं आसानी हो सकती है। वही पुलिस डॉग पूरे क्षेत्र में घुमाया गया फिर भी कोई जानकारी नही मिली है फिलहाल पुलिस परिजनों का बयान दर्ज कर रही है

मौके पर एएसपी मगर जानकारी जीरो.

इस वारदात कि खबर लगते ही मौके पर एएसपी झा पहुच गए है खास बात यह है कि जितनी भी देर से एएसपी घटनास्थल पर डटे हुए है लेकिन उन्हें चोरी की घटना के बारे में कोई जानकारी नही हाथ लगी है। वारदात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बस इतना ही कहा कि फिलहाल पुलिस मौके पर है और तुरंत में कुछ बता पाना संभव नहीं जब तक परिजन पुलिस को जानकारी ना दे पाए तब तक नहीं बता पाऊंगा चोरी के वक्त घर के सभी सदस्य सो रहे थे और बाजू के कमरे से घुसकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

You May Also Like