बीजेपी सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक और निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है – मोदी

जयपुर। 10 साल में जो कुछ हुआ, वह तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो बहुत कुछ करना है. अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है, हमें राजस्थान को बहुत आगे लेकर जाना है. बीजेपी सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक और निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है. यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के कोटपुतली में मंगलवार विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कही. 

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोटपुतली में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में BJP का मतलब है – विकास और समाधान. कांग्रेस का मतलब है – देश की हर बीमारी की जड़. आप देश की कोई भी बड़ी समस्या देखेंगे, तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी.

मोदी ने कहा कि 2024 का यह लोकसभा चुनाव विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. ये चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है. यह चुनाव भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए है. उन्होंने कहा कि 2024 के इस चुनाव में देश की सियासत फिर दो खेमों में बंटी नजर आ रही है. आज एक तरफ राष्ट्रप्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली बीजेपी है, तो दूसरी तरफ देश को लुटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं राजस्थान की धरती पर, जो वीरों की धरती है, जुबान के पक्के लोगों की धरती पर कहना चाहता हूं कि आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. पिछली सरकारों जिसे पूछा तक नहीं, मोदी ने उसे पूजा है. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए.कहा कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों छोटे किसानों को कभी नहीं पूछा. मोदी ने राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के बैंक खातों में पीएम किसान सम्मान निधि के करीब 20 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं.

You May Also Like