लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए जिला पंचायत सभापति,कहा जनसेवा ही जीवन का लक्ष्य.

बिलासपुर.जिला पंचायत क्षेत्र स्थित बिल्हा ब्लाक के लिमतरी गांव में जिला पंचायत सभापति ने लाखों रुपए की लागत से तैयार आंगनबाड़ी केन्द्र का लोकार्पण किया। इस दौरान अंकित गौरहा ने स्थानीय लोगों की मांग पर नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन भी किया।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने लिमतरी वासियों को लाखों रूपयों की सौगात दिया है। श्री गौरहा ने अधिकारियों और स्थानीय लोगों के सामने जनप्रतिनिधि गीतांजली कौशिक के साथ आंगनबाड़ी का लोकार्पण किया साथ ही 5 लाख की लागत से नाली निर्माण कार्य का सौगात दिया। इस दौरान अंकित गौरहा और गीतांजलि कौशिक ने विधि विधान से पूजा पाठ भी किया। दोनों नेताओं ने नारियल फोड़ा और फावड़ा चला कर निर्माण कार्य का श्री गणेश किया।

कार्यक्रम के दौरान अंकित ने कहा कि बिजली पानी सडक और नाली की व्यवस्था आधारभूत जरूरतों में शामिल है। जनता का अधिकार है कि अपनी मूलभूत जरूरतों की मांग करे और जनप्रतिनियों का कर्तव्य है कि जनहित में काम करते हुए जनता की मूलभूत जरूरतों को पूरा करें। अंकित ने बताया कि उन्होने अपना जीवन जनता की सेवा में समर्पित किया है। संकल्प के साथ जनता के हितों के लिए काम करता रहूंगा। जनता के सुख दुख में हमेशा भागीदार रहूंगा।

ब्लाक कांग्रेस बिल्हा अध्यक्ष गीतांजलि कौशिक ने निर्माण कार्य और लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर अपनी खुशी को जाहिर किया। गीतांजलि कौशिक ने कहा कि जिला और जनपद पंचायत में रहते हुए उन्हें हमेशा जनता की सेवा करने का अवसर मिला है। आज भी जनता का प्यार लगातार मिल रहा है। जब भी जनता ने उनकी जरूरतों को मसहूस किया हमेॆशा कदम से कदम मिलाकर साथ दिया हैं और आगे भी देती रहेंगी।

You May Also Like