वीडियो- महामाया दाई के चरणों में सीएम बघेल ने शीश नवाया,रतनपुर में केंद्र सरकार के कामकाज और सांसदों की गिनाई खामियां, हर बयान की देखे झलकियां.

बिलासपुर. नवरात्रि के दूसरे दिन राज्य के मुखिया भूपेश बघेल ने माँ महामाया के दरबार रतनपुर में मत्था टेका सीएम ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर प्रदेश के लोगों के लिए खुशहाली की कामना की वही मीडिया से बातचीत ने सीएम ने सेंट्रल के हर कामकाज को आड़े हाथों लिया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा का असर है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को मस्जिद और मजार जाना पड़ा। इससे साफ तौर पर दिख रहा है कि नफरत छोड़ो और भारत जोड़ो का व्यापक असर पड़ रहा है।

बिलासपुर से भोपाल फ्लाइट रद्द कर छत्तीसगढ़ से सौतेला व्यवहार किए जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह बात तो सांसदों से पूछना चाहिए.

कि यह फ्लाइट क्यों बंद की गई है। कई ट्रेन भी रद्द हैं, सांसद प्रदेश का अध्यक्ष भी हैं फिर भी सभी क्यो चुप हैं। केवल राज्य सरकार के खिलाफ बोलने के लिए मुंह खुलता है।

किसे कहा बिकाऊ.

उड्डयन मंत्री महाराज और एयर

इंडिया दोनों बिकाऊ है।

पिछली सरकार में बनी सड़कें 4 साल में ही उखड़ गई।सरोज पाण्डेय विरोध करती है

वह रमन सिंह का नहीं कर सकती हैं इसलिए वह मेरा विरोध करती हैं। छत्तीसगढ़ में खूब वर्षा हुई है बाकी राज्यो की अपेक्षा छत्तीसगढ़ में अन्ना दाता प्रसन्न है और खुशहाली का माहौल है।

सीएम ने पत्रकारों से पूछा की.

सीएम बघेल ने मंदिर के गर्भगृह पहुंचते ही बारी बारी विधायक व कांग्रेस नेताओं को पहले बुलाया फिर एक साथ मां महामाया की पूजा की,वही मीडिया से बात करने से पहले सीएम ने पत्रकारों का हालचाल जाना और कहा कि कौन कौन उपवास है।

उन्होंने आगे कहा कि इस साल किसानों की फसल अच्छी हुई है 1 नवंबर से धान खरीदी करने जा रहे हैं। बंपर फसल होने के कारण उन्होंने भी धान खरीदी की पूरी तैयारी कर रखी है।

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है। यहां लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन किया जाता है। भाजपा में कब कौन अध्यक्ष बन जाता है किसी को पता ही नही चलता।

You May Also Like