हत्या कर आरोपी भाग रहा था पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

धमतरी। जिले के केरेगांव थाना अंतर्गत एक शख्स की हत्या मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तेजेश्वर तुर्रे ने शराब के नशे में मामूली सी बात पर गुस्से में आकर रामसम्मुख नेताम की चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग रहा था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया.

यह है मामला

पीड़ित ने केरेगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मृतक रामसम्मुख नेताम जो रिश्ते में उसका साढ़ू भाई है. उसने फुडहरधाप गांव में खेती कार्य साथ में करने के लिए उसे बुलाया था और दोनों ने मिलकर करीबन 1.50 एकड़ में धान का फसल लगाया. वहीं फसल की रखवाली के लिए तेजेश्वर तुर्रे रखा गया जो खेत में बने झोपड़ी में रहकर खेत की रखवाली करता था. साथ ही मृतक नेताम ने बाजू के 4 एकड़ खेत को रेख में लेकर तरबूज का फसल लगाया. इसकी रखवाली के लिए उसने देवेन्द्र कुमार मंडावी और सुभाष सेठिया को रखे. वे खेत में बनी झोपड़ी में खाना बनाकर रहते थे. वहीं 28 फ़रवरी की शाम करीब 06.00 बजे तेजेश्वर तुर्रे शराब पीकर आया और झोपड़ी में बैठा था. उसके बाद रात करीब 08.00 बजे मृतक रामसम्मुख नेताम खेत में बने झोपड़ी में तेजेश्वर तुर्रे को खाना खाने के लिए बुलाने के लिए गया. इस दौरान तेजेश्वर और रामसम्मुख नेताम समझा रहा था कि इतना क्यों पी लिये हो, दिनभर कुछ काम भी नहीं करते हो. इतना बोलने के बाद रामसम्मुख कुर्सी में बैठकर पानी पीने लगा. उसी समय तेजेश्वर तुर्रे काफी गुस्से में आकर पास में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से रामसम्मुख नेताम के सीने में हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इस मामले की शिकायत पर केरेगांव पोलइ ने अपराध दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई. इस दौरान पुलिस को पता लगा की आरोपी धमतरी कि ओर भाग था. जिसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी के पास से घटना में प्रयक्त चाकू और सामान जब्त किया गया.

You May Also Like