एक्ट्रेस काजोल की वेब सीरीज ‘ट्रायल’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिला जबरदस्त रिस्पांस

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की वेब सीरीज ‘ट्रायल’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रिस्पांस मिला है. जिसके बाद काजोल ओटीटी की दुनिया में वापसी कर रही हैं. काजोल (Kajol) अब ओटीटी फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) में नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनकर सच और सबूत की तलाश में निकल पड़ी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी.

‘सच और सबूत’ में किसे चुनेंगी काजोल

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) का छोटा सा टीजर मेकर्स ने रिलीज किया है. इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और काजोल (Kajol) पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी. कृति सेनन (Kriti Sanon) के प्रोडक्शन ‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ में काजोल अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई देने वाली हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी. 

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने हाल ही में अपने आधिकारिक एक्स (X) अकाउंट (पहले Twitter) पर इस फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए एक छोटा सा टीजर फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म के टीजर की शुरुआत काजोल (Kajol) के साथ होती है. जो ये बताती हैं कि सच और सबूत ये तय करता है कि किसको सजा मिलनी चाहिए और किसको नहीं, लेकिन जब सच और सबूत आपस में भिड़ जाते हैं, तो क्या करना चाहिए.

Kriti Sanon का अब तक का दिखा सबसे बोल्ड अंदाज

‘दो पत्ती’ (Do Patti) के टीजर में एक तरफ जहां काजोल (Kajol) बाइक चलाते और गोलियां दागते हुए एकदम पावरफुल किरदार में दिखाई दें रही हैं. तो वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) का भी अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज इस छोटी सी झलक में देखने को मिला. 

‘दो पत्ती’ (Do Patti) में कृति सेनन (Kriti Sanon) के किरदार को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह ग्लैमर वर्ल्ड से हैं और काफी कुछ सच और सबूत उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ है. दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के बाद अब कृति सेनन भी दो पत्ती के साथ बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू करने जा रही हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में काजोल और कृति के अलावा शाहीर शेख भी नजर आने वाले हैं.

You May Also Like