IPS सिंह के निजात की नियत को समझ गदगद हुए साउथ के सुपरस्टार तलवार,सुनिए सपोर्टिव मैसेज.

बिलासपुर. जिले के पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह का आपरेशन निजात बॉलीवुड, छालीवुड के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज तक पहुंच गया है। एक प्रोगाम में शिरकत करने शहर आए साउथ फिल्म के सुपरस्टार सुमन्त तलवार ने निजात अभियान को जाना और इसके रिजल्ट के आंकड़े जानकर अभियान का स्पोर्ट कर जमकर सराहना की.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले को नशे के खिलाफ की लड़ाई में एक अलग नाम से पहचान दिला चुके आईपीएस संतोष कुमार सिंह के आपरेशन निजात का डंका साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज तक बज गया है। सोमवार को सरकंडा थाना क्षेत्र के खेल परिसर में आयोजित तीन दिवसीय मार्शल आर्ट टूर्नामेंट के प्रोग्राम में आए साउथ फिल्म के सुपरस्टार सुमन्त तलवार ने निजात अभियान की बारीकियों को समझने के बाद इसका स्पोर्ट करने का मैसेज दिया।

साउथ एक्टर तलवार ने निजात अभियान को एक अच्छी पहल बताते हुए देश प्रदेश स्तर तक संचालित करने का समर्थन किया। कार्यक्रम में आसपास के जिलों से आए करीब 500 लड़के लड़कियों एवं उनके परिजनों के साथ आयोजन समिति के सभी सदस्यों ने नशा नहीं करने के संबंध में संकल्प लिया और अपने आसपास परिचितों को भी नशा उन्मूलन कार्यक्रम को प्रोत्साहित करने आश्वासन दिया। निजात को सुपर स्टार सुमंत तलवार ने काफी सराहा और इस कार्यक्रम के लिए एसपी संतोष कुमार सिंह की भरपूर सराहना कर जिले के पूरी पुलिस टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

You May Also Like