रैली- प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी को लेकर आज बीजेपी महिला मोर्चा भरेंगी हुंकार इधर खुद की पार्टी पर लांछन लगा तो बगले झांकने लगे विधायक कौशिक.

बिलासपुर. प्रदेश में बढ़ते अपराध खास कर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लचर कानून व्यवस्था जैसे तमाम मसले पर भाजपा महिला मोर्चा ने आज महतारी हुंकार रैली का आह्वान करेंगी। भूपेश सरकार पर आरोपो की झड़ी लगाते हुए करबला स्थित बीजेपी कार्यालय में महिला मोर्चा की अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने मीडिया से चर्चा की, उन्होंने पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में शराबबंदी, महिला सुरक्षा, सामूहिक दुष्कर्म, अनाचार,रेडी टू ईट से महिलाओं को बेरोजगार करना, स्व सहायता समूह की कर्जा माफी, प्रधानमंत्री आवास योजना को ठप्प करना जैसे इन मुद्दों को लेकर महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जिले भर से एक लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति दर्ज कराई जाएगी।

महतारी हुंकार रैली की अगुवाई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी वही राज्य मंत्री रेणुका सिंह, सांसद संगीता यादव राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह सांसद अरुण साव,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, सहित तमाम महिला मोर्चा के अलावा प्रदेश की महिला पदाधिकारी और भाजपा के सभी पदाधिकारी-कार्यकर्ता शामिल होंगे।

खुद की पार्टी पर बात आई तो बिफरे कौशिक.

भूपेश सरकार की वादाखिलाफी का दम भरते हुए महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ पत्रकारों से महिलाओं की असुरक्षा पर बात कर रहे विधायक धरम लाल कौशिक उस समय सटक गए जब उनसे बिल्हा विधानसभा के उनकी ही पार्टी के शिवनंद सराफ की करतूत पर सवाल किया गया। श्री कौशिक इसका जवाब तो नहीं दे पाए उल्टा पत्रकारों पर बिफर पड़े और कहां की ठीक से जानकारी लेकर आया करें जिसके बाद बीजेपी नेता भूपेंद्र सवन्नी उनके कानों में धीरे से कुछ फुसफुसाते हुए नजर आए वही 2012 में भाजपा की सरकार के रहते भी महिलाओं पर काफी अत्याचार बढ़े थे। इस सवाल पर भी धरमलाल कौशिक बगले झांकने लगे और एनसीआरबी रिपोर्ट को अपने बयान का सहारा बना कन्नी काट ली.

मंच को लेकर कही भीड़ न जाए नेता.

प्रदेश में अब चुनावी समर की लहर नजदीक आती जा रही है ऐसे में मंच पर आने की जुगत में हर कोई रहता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों से माइक लेकर बीच-बीच में कांग्रेस सरकार को कोस रहे विधायक कौशिक से जब पूछा गया कि कहीं इस बार भी मंच को लेकर बीजेपी नेता आपस में तो नहीं भीड़ जाएंगे तो विधायक कौशिक बेवजह बिलासपुर के पत्रकारों को बातों ही बातों में रायपुर की सैर करा दी। उन्होंने कहा कि लगता है आप लोग सीएम हाउस के घेराव के वक्त नहीं थे वहां देखते कि किस तरह युवाओं को सामने किया गया था। मालूम हो कि बीते दिनों शहर में बीजेपी के आंदोलन में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल समर्थक दो नेता मंच को लेकर आपस में लड़ पड़े थे। जिसमें एक युवा नेता द्वारा वाइट कलर वाले वरिष्ठ को तमाचा जड़ने की काफी चर्चा उड़ी थी।

ये होगा रूट.

वरिस्ट बीजेपी नेता व बिल्हा विधायक धरम लाल कौशिक ने बताया कि रैली की शुरुआत दोपहर एक बजे जगमल चौक के पटेल ग्राउंड से की जाएगी जो गांधी चौक,कोतवाली, सदर बाजार, चांटापारा से होते हुए नेहरू चौक तक पैदल यात्रा की जाएगी। इसके बाद नेहरू चौक में तमाम बड़े भाजपा के नेता सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राज्य शासन के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

जिला व पुलिस प्रशासन चौकस.

इस हुंकार रैली को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन ने अपनी सारी तैयारियां कर ली है शुक्रवार को शहर के कई जगहों से रूट डायवर्ट किया गया है।

महिलाओं की सरकार को चेतावनी.

शालिनी राजपूत ने बताया कि प्रदेश के आदिवासी अंचल में दर्दनाक घटनाएं हो रही हैं जिस पर राज्य सरकार मौन बैठी हुई है। जशपुर जांजगीर सहित कई जिलों का उल्लेख करते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप्प पड़ गई है। वादाखिलाफी को लेकर यह महिलाओं की राज्य सरकार को चेतावनी है। इसके बाद भी भूपेश बघेल की सरकार नहीं चेती तो इस तरह के आंदोलन आगे भी किए जाते रहेंगे।

कांग्रेसियों द्वारा काला झंडा दिखाने पर कौशिक ने कहा.

बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक ने इस मौके पर कहा कि स्मृति ईरानी पूरे समय रैली में साथ में रहेंगी और नेहरू चौक में जाकर सभा को संबोधित करेंगी। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि अपराध के मामले में बिहार और उत्तर प्रदेश से भी आगे छत्तीसगढ़ निकल चुका है। एनसीआरबी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने प्रदेश में स्थिति सरकार के हाथ से बाहर निकलने की बात कही। स्मृति ईरानी को कांग्रेसियों द्वारा काला झंडा दिखाए जाने के आह्वान पर धरमलाल कौशिक ने कहा कि अगर कल ऐसा होता है तो आगे कांग्रेसियों के भी कई आंदोलन होंगे उसमें भी इसी पैटर्न का उदाहरण पेश किया जाएगा।

You May Also Like