श्री साई कॉम्प्लेक्स में पुलिस ने किया रेड, शहर के चर्चित युवक जुआ खेलते धराए,एक लाख से अधिक की रकम जप्त.

बिलासपुर. तारबाहर थाना प्रभारी और उनकी टीम ने
शहर के चर्चित चेहरों को बावन परी से इश्क लड़ाते गिरफ्तार किया है। पकड़े गए 11 जुआरियों से पुलिस ने एक लाख से अधिक की रकम बरामद की है।

तारबाहर थाने का चार्ज लेने के बाद टीआई विजय चौधरी ने जुआ रेड की बड़ी कारवाई की है। टीआई चौधरी ने बताया कि एसपी संतोष कुमार सिंह को सीएमडी कालेज के सामने श्री सांई काम्पलेक्स में शहर के कुछ चर्चित लोगों के जुआ खेलने की सूचना मिली। एसपी के निर्देश के बाद तत्काल थाना स्टाफ को लेकर श्री साई कॉम्प्लेक्स में जुआ फड़ पर रेड किया गया। जहा शहर के 11 युवकों को जुआ खेलते पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए जुआरियों से पुलिस ने 135687 रूपये 52 पत्ती तास जप्त कर जुआ एक्ट की कार्यवाही कर कोर्ट में पेश कर दिया है।

दो बीजेपी नेता के पुत्र और एक युवा मोर्चा का कर्ताधरता शामिल.

तारबाहर पुलिस ने इस जुआ रेड में सरकंडा जबड़ापारा निवासी बीजेपी नेता के दो लड़के और एक युवा मोर्चा टीम के युवक को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है,मालूम हो कि सभी के ताल्लुख वीआईपी इलाके में स्थित एक बंगले से जु़डे है।

शहर में रात से ही फैली खबर.

जुआ रेड की खबर बीती रात से ही शहर में फैल गई थी। चर्चित युवकों को कवर करने अलग अलग एगल से फोन घुमाया जा रहा था। लेकिन एसपी के कड़े रुख से तारबाहर पुलिस ने जुआ एक्ट की कारवाई को अंजाम दिया।

रेड में ये रहे शामिल.

संपूर्ण कार्यवाही में थाना तारबहार के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौधरी, उनि संजीव सिंह ठाकुर, सोनी मोतीलाल एआर, संदीप, राजेंद्र, मुरली, सालिकराम, वीरेंद्र, राहुल शामिल रहे।

You May Also Like