ब्रेकिंग – सब्जी की बोरी में गांजा रख ग्राहक तलाश रहा युवक सरकंडा पुलिस के हत्थे चढ़ा, दो लाख का माल जप्त.

बिलासपुर. सरकंडा पुलिस ने एक एक किलो के दस पैकेट बना गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे पड़ोसी जिले के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी स्कूटी में सब्जी की बोरी में दस किलो गांजा रखा हुआ था। जिसे पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर करीब दो लाख का माल जप्त किया है।

सरकंडा टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर निजात अभियान के तहत लगातार अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी है। बुधवार को आरक्षक मिथलेश सोनी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मुलमुला जांजगीर चांपा से सब्जी भांजी की आड़ में भारी मात्रा में गांजा खपाने काले रंग की स्कूटी में मोपका क्षेत्र की ओर आ रहा है।

जिसके बाद तत्काल टीम तैयार कर छठघाट से मोपका की तरफ जाने वाली रोड में काले रंग की स्कूटी पर नजर बनाए हुए थे कि इसी बीच एक काली स्कूटी में युवक तेज रफ्तार से तोरवा से मोपका की ओर जाते दिखा। जिसे टीम के द्वारा रूकने का इशारा करने पर स्कूटी को तेजी से चलाकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा और पूछताछ किया तो उसने अपना नाम शिव कैलाश कोनार रोड थाना मुलमुला जिला जांजगीर चांपा बताया।

वही स्कूटी कमांक CG 10 BN 0979 की तलाशी में सामने रखा एक सफेद रंग की सब्जियों से भरी प्लास्टिक की बोरी के नीचे से अलग अलग एक एक किलो के पैकेट में कुल 10 पैकेट पुलिस के हाथ लगा। सरकंडा पुलिस ने दस किलो गांजा, स्कूटी और अन्य सामान की कुल कीमत दो लाख रुपए आंकी है।

आरोपी को पकड़ने में टीआई गुप्ता, एसआई एन के ठाकुर, एएसआई जीवन जायवाल,प्रधान आर विनोद यादव, प्रमोद सिंह, आरक्षक मिथलेश सोनी, विवेक राय, संजीव जांगडे, मनोज बघेल एवं विवेक चंदेल का विशेष योगदान रहा।

You May Also Like