कथित अधिवक्ता के खिलाफ पटवारी ने अजाक थाना में दर्ज कराया एफआईआर.

बिलासपुर. शहर के तहसील कार्यालय परिसर में गुरुवार को संतोष कुमार यादव द्वारा खमतराई पटवारी को जाती सूचक व अभद्र गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने की घटना के बाद भयभीत पटवारी ने अजाक थाने में रिपोर्ट दर्ज करा उक्त आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

अरपा पार सरकंडा स्थित खमतराई हल्का नंबर 25 का पटवारी सुजीत कुमार देहरी पिता प्रसन्न कुमार देहरी जाती भूमिया जो अपने कार्यालयीन कार्य से बीते गुरुवार की दोपहर साढ़े बारह बजे नेहरू चौक स्थित तहसील कार्यालय परिसर गया हुआ था। उस दौरान वहां पर उपस्थित संतोष कुमार यादव और कथित अधिवक्ता से द्वारा न्यायालय परिसर में हंगामा करते हुए ऋण पुस्तिका की द्वितीय प्रति नहीं बनाने के संबंध पर बहस करने लगा। शिकायत कर्ता ने बताया कि उसके द्वारा ऋण पुस्तिका की द्वितीय प्रति बनाने के संबंध में उन्हें बताया गया और आवेदन में हस्ताक्षर को लेकर तहसीलदार से मार्किंग भी कराया गया।

लेकिन इसके बावजूद भी संतोष कुमार यादव द्वारा नियम विरुद्ध ऋण पुस्तिका की द्वितीय प्रति तुरंत बनाकर दो कहते हुए पैसा लेने का आरोप लगाते हुए जाती सुचक अश्लील गाली गलौच करने लगा और मुझे जान से मारने की धमकी दिया है। जिससे भयभीत होकर खमतराई पटवारी ने कथित अधिवक्ता संतोष कुमार यादव के खिलाफ अजाक थाना सरकंडा में रिपोर्ट दर्ज कराई और अति शीघ्र कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

You May Also Like