वैलेंटाइन्स डे पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ के साथ फोटोज शेयर की.

आज सभी वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सभी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, लेकिन अक्षय कुमार ने जो इस दिन पर पोस्ट किया वो काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय ने वैलेंटाइन्स डे पर पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ के साथ फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनका कैप्शन भी मजेदार है।

अक्षय का पोस्ट

अक्षय ने दरअसल 2 फोटोज शेयर की हैं। दूसरी फोटो में अक्षय ने टाइगर को अपने हाथों में उठाया है और टाइगर कुछ स्टंट करते नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर कर अक्षय ने लिखा, इस वैलेंटाइन्स डे पर रोमांस के ऊपर ब्रोमांस।

बता दें कि अक्षय और टाइगर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों ही एक्शन स्टार हैं इसलिए बड़े पर्दे पर दोनों को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

एक्शन पैक फिल्म

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया फर्नीचरवाला भी हैं। यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है जिसे ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। पहले फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

इस फिल्म को लेकर अली ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के करीब है और हम दर्शकों को बहुत एंटरटेन करने वाले हैं। वहीं ईद के मौके पर फिल्म के रिलीज हो रही है तो दर्शकों के लिए यह परफेक्ट ट्रीट होगी।

You May Also Like