चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक शैलेश पांडे के साथ सड़कों पर निकला समर्थकों का हुजूम.

•कांग्रेस ने दिखाई ताकत कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा.

•शहर में निकली कांग्रेस की चुनावी रैली जनता ने विधायक शैलेश पांडे को दिया जीत का आशीर्वाद.

बिलासपुर. बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार शैलेश पांडे के पक्ष में बुधवार को जोरदार माहौल बना। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक शैलेश पांडे के साथ समर्थकों का हुजूम निकला। तारबाहर से कांग्रेस की रैली निकली। काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी महिलाएं एवं वरिष्ठ कांग्रेस जन शामिल हुए।

गाजे बाजे के साथ विधायक शैलेश पांडे की प्रचार रैली में बिलासपुर विधानसभा के सभी वार्डो से कार्यकर्ता काफी संख्या में कांग्रेस जन शामिल हुए । कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदाधिकारी के साथ विधायक शैलेश पांडे ने रैली निकाल कर शहर की जनता से फिर आशीर्वाद मांगा । रैली में कांग्रेस विधायक शैलेश पांडे के पक्ष में शहर में एक तरफा माहौल दिखाई दिया। तारबाहर की जनता ने फूल माला से शैलेश पांडे का जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस की रैली में काफी संख्या में महिलाएं एवं युवा कांग्रेस एवं वरिष्ठ कांग्रेस जन शामिल हुए। जगह-जगह विधायक पांडे का फूल माला से स्वागत किया गया। बड़े बुजुर्गों ने विधायक पांडे को जीत का आशीर्वाद दिया।

विधायक शैलेश पांडे कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही रैली में शामिल हुए । तारबाहर चौक से शक्ति प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ गाजे बाजे के साथ रैली निकाल कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाया।

विधायक पांडेय जी कहिन.

विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि 2018 के चुनाव में जिस तरह कांग्रेस को यहां की जनता ने आशीर्वाद दिया है उसी तरह इस बार भी 17 नवंबर को होने वाले मतदान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनेगा तथा शहर की जनता उन्हें फिर से विधानसभा भेजने की तैयारी कर ली है। विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि शहर की जनता भरोसा जताया और विधायक होने के नाते मैं शहर के जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास किया और उनका भरोसा टूटने नहीं दिया । आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के उत्साह ने और अंतिम दिन कांग्रेस की चुनाव प्रचार रैली में कार्यकर्ताओं ने संदेश दिया है की प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और फिर से यहां बिलासपुर विधानसभा की जनता का कांग्रेस को आशीर्वाद मिलेगा। वही शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिछली दफा से ज्यादा वोटो से विधायक पांडे की जीत का दावा कांग्रेस जनों ने किया है। विधायक शैलेश पांडे का आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन की रैली में तार बाहर में जोरदार स्वागत किया गया ।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ रैली निकालकर कांग्रेस के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन किया। । शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक शैलेश पांडे की जीत का दावा किया है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद करते हुए विधायक शैलेश पांडे ने रैली शुरू की और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया । तार बाहर चौक से लेकर शिवटाकीज चौक, गांधी चौक जूना बिलासपुर ,गोल बाजार ,सदर बाजार तथा देवकीनंदन चौक में जगह-जगह विधायक शैलेश पांडे का स्वागत किया गया आज की रैली में प्रमुख रूप से अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पांडे ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मेमन,राजेश शुक्ला, सीताराम जायसवाल शहजादी कुरैशी, राकेश शर्मा शिवा मिश्रा, एसकारटर रेड्डी ,पिंकी बत्रा, सीमा जितेश ,शैलेंद्र जायसवाल शहजादी कुरैशी राम बघेल के अलावा काफी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे गाजेबाजे के साथ कांग्रेस की रैली निकाली और कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया।

विधायक शैलेश पांडे ने आज सुबह जराहाभाटा ,कस्तूरबा नगर तथा ओम नगर में घर-घर दस्तक देते हुए कांग्रेस को जिताने की अपील की है। आज चुनावी सभा में विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि शहर की जनता जान चुकी है कि कांग्रेस ने जो वायदे 2018 में किए थे उसे 5 साल में पूरा किया। कोई भी ऐसा वायदा बाकी नहीं रहा ,जिसे कांग्रेस ने पूरा नहीं किया। हमारी सरकार ने 55 योजनाओं को पूरा किया है कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा करती है। इस बार भी बिजली बिल 200 यूनिट तक फ्री महिलाओं को 500 475 में सिलेंडर तथा लक्ष्मी योजना के तहत कांग्रेस प्रत्येक महिलाओं के खाते में ₹15000 जमा करने का निर्णय लिया है । सभी सरकारी स्कूल को आत्मानंद स्कूल में तब्दील किया जाएगा और केजी से लेकर पीजी तक बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने का वायदा हमने जनता से किया है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है उसे पूरा भी करेंगे। शहर की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है 15 साल तक शहर की जनता परेशान रही । शहर की जनता शहर को फिर से खोदापुर नहीं बनने देना चाहती ।शहर की जनता चाहती है कि अरपा का सौंदर्य करण हो बैराज बने और लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिले इसके लिए हमारी सरकार ने पूरा प्रयास किया है। कांग्रेस को जीताने का अपील की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और आम जनता भी 15 साल भाजपा के काम को देख चुकी है और कांग्रेस पर भरोसा है और जनता के भरोसे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास किया है और इस बार भी कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। अपेक्स बैंक के चेयरमैन बैजनाथ चंद्राकर ने दावा किया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और विधायक शैलेश पांडे 2018 के चुनाव से अधिक वोटो से चुनाव जीतने जा रहे हैं ।

You May Also Like