‘OMG’ ब्रेकिंग – जिले के थानेदारों की जल्द बदलेगी कुर्सी, एसपी ने बनाया मुड़ तैयार कर रहे परफोमेंस लिस्ट.

बिलासपुर. अच्छा काम करो और इनाम स्वरूप उससे अच्छा पाओ, जिले की पुलिसिंग को लेकर गंभीर अफसरों में गिने जाने वाले आईपीएस व पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह जल्द ही थानेदारो की एक नई टीम का सलेक्शन करने वाले हैं। हालांकि एसपी ऑफिस से ऐसा कुछ होने की पुष्टि नहीं हुई है मगर जो खबर बाहर निकल आ रही है उसके मुताबिक इस साल की पेंडेसी निकाल के बाद एसपी सिंह शहर और देहात के थानेदारो के कामकाज के बूते उन्हें चेंज करने के मूड में हैं।

आपरेशन निजात के जन्मदाता एसपी संतोष कुमार सिंह जिले में जल्द ही थानेदारों को इधर से उधर करने का मूड बनाया है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार एसपी ने इस साल शहर और देहात के थानेदारो के कामकाज का सारा लेखा जोखा तैयार कर लिया है। परफोमेंस के हिसाब से जिले में नए थानेदारों की टीम बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि वर्ष 2023 की पेंडेसी निपटाने के बाद एसपी कुछ टीआई को चेंज करने के मूड में हैं। हाल फिलहाल में बदले गए थानेदारों को भी एसपी बदल सकते हैं। जिले की बेहतर पुलिसिंग को लेकर हर बार कुछ नया करने वाले आईपीएस अफसर संतोष कुमार सिंह ने अपने बही खाते में उन थानेदारों को भी जगह दी है। जिन्होंने थाने के कामकाज से दूर होकर विधान सभा चुनाव में अच्छा काम किया है।

इन्हे मिलेंगी प्रायोरिटी.

‘OMG NEWS’ को मिल रही जानकारी के अनुसार एसपी सिंह उन थानेदारों को पहली प्राथमिकता देने के मूड में हैं। जिन्होंने विधान सभा चुनाव के दौरान थाने से दूर रहकर किसी भी सेल में काम किया है वही पुलिस लाइन से भी थानेदारो को थानेदारी का मौका दिया जाएगा। माना जा रहा है कि एसपी कुछ ऐसे थानेदारों को थाने का चार्ज दे सकते हैं जिनका परफोमेंश अच्छा है और जो कभी थाना इंचार्ज का काम नही किए हो।

इधर एसपी के कड़े रुख के बाद सपड़ाए सरेराह मारपीट करने वाले आरोपी.

शुक्रवार की शाम शिव टॉकीज चौक में सरेराह मारपीट करने वाले आरोपियों को एसपी सिंह की कड़े रुख के बाद आखिरकार कोतवाली पुलिस ने एक एक गिरफ्तार कर लिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एसपी ने कोतवाली पुलिस के ढुलमुल रवैये पर नाराजगी जाहिर की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। इधर इस घटना के बाद गरमाई राजनीति के मद्देनजर भी आरोपियों गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला गया ताकि पुलिस की साख बनी रहे।

कोतवाली पुलिस ने आरोपी विवेक खटिक, साहिल खान,विशाल खटिक,लक्की यादव,अमन उर्फ छोटुदास मानिकपुरी,संजय दास,मो. इमरान,अंकुश यादव,अभय चौहान पर धारा 151 के तहत जुर्म दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करवा दिया है। कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि 22 दिसम्बर की दोपहर करीबन 3.00 बजे छोटे बच्चो के बीच हुए लडाई झगडा को समझाने गए अभय एवं उसके साथियो को साहिल खान एवं उसके साथियो द्वारा शिव टाकिज चौक मुख्य मार्ग में मारपीट करने लगे, जिसका वीडियो वायरल होने के साथ वायरल वीडियो के माध्यम से आरोपियो की पहचान की गई और दोनो पक्षो को हिरासत में लिया गया।

You May Also Like