एनएसयूआई ने सीएमडी कॉलेज का किया घेराव, फीस वृद्धि को वापस लेने की मांग.

बिलासपुर. एनएसयूआई द्वारा सीएमडी कॉलेज में छात्रों की बढ़ाई गई फीस वृद्धि को लेकर एनएसयूआई प्रदेश महासचिव अर्पित केशरवानी के मार्गदर्शन पर पूर्व जिला सचिव देवाशीष सिंह ठाकुर के नेतृत्व में सीएमडी कालेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंप कर प्रबंधन द्वारा किए गये फीस वृद्धि के आदेश को वापस लेने की मांग की गई.उन्होंने कहा कि प्रबंधन इस पर जल्द निर्णय लेकर फीस कम नहीं करे नही तो एनएसयूआई सड़क पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगा.

इन्होंने बताया की छात्रों के शुल्क में ढाई हजार रुपए तक वृद्धि की गई है जो कि उचित नहीं है .छात्रों पर यह अतिरिक्त भार पड़ने से कॉलेज के कई छात्र यह शुल्क दे पाने में सक्षम नहीं है। जिससे उनका पढ़ाई प्रभावित हो रहा है.कॉलेज प्रबंधन ने एकाएक शुल्क वृद्धि कर दी है जिससे सभी छात्र चिंतित हैं. ज्ञात हो कि कोरोना के वजह से 2 साल सब कुछ प्रभावित था जिससे छात्र के अभिभावकों को भी आर्थिक मंदी से गुजरना पड़ा अब जाकर उनकी स्थिति सुधरी है। इस विरोध प्रदर्शन में वैभव शर्मा,अर्शद मलिक,नवीन कुमार,आशीष दास,सूर्या साहू,विशाल मिश्रा आदि शामिल रहे।

बिना मापदंड के बढ़ाई फीस.

प्रदेश महासचिव अर्पित केशरवानी ने कहा कि सीएमडी कॉलेज द्वारा बिना मापदंड के यह शुल्क बढ़ाया गया है जिसका एनएसयूआई पुरजोर विरोध करती है यह छात्र हित के खिलाफ है.कॉलेज प्रबंधन इस फीस वृद्धि को तत्काल वापस लें अन्यथा इसका सड़क में आंदोलन किया जाएगा।

You May Also Like