विधायक बांधी ने किया ठाकुरदेवा, गिधपुरी मचहा और ओखर में लाखो के विकास कार्यों का भूमिपूजन.

बिलासपुर. मस्तुरी विधायक ने बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात की सबसे पहले विधायक ग्राम ठाकुरदेवा पहुंचे और कार्यकर्ताओं से भेंट वार्ता की इस दौरान उन्होंने ग्राम विकास में एक और कड़ी जोड़ते हुए ठाकुरदेवा में 6 लाख से निर्मित होने वाली सीसी रोड सड़क का भूमिपूजन किया।
ग्राम गिधपुरी में 2 सामुदायिक भवन का लोकार्पण सहित दो नए सामुदायिक भवन कुल 6 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया इसके बाद मचहा में आहता निर्माण का लोकार्पण कर ग्राम वासियों की सुख सुविधाओं के लिए सोलर लाइट कार्य के लिए भूमिपूजन कर कार्य की शुरुआत की वही ओखर में सांसद मद से 10 लाख के सीसी रोड व विधायक निधि से 7 लाख व सेड निर्माण लागत 3.5 लाख का भूमिपूजन किया इस दौरान उन्होंने गांव के बड़े बुजुर्गो से नारियल फोड़वा कर कार्य का श्री गणेश करवाया लगातार क्षेत्र हो रहे विकास कार्यों को लेकर ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं ने उनका आभार प्रकट किया और डॉ.बांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।

कार्यक्रम में विधायक ने ग्राम के विकास सहित विभिन्न सामाजिक विषयों पर चर्चा की
कार्यक्रम में ग्राम
गिधपुरी और मचहा में डॉ. बांधी के कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर उनका अभिनंदन किया इस दौरान मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि मस्तूरी के विकास से भूपेश सरकार को कोई लेना देना नही है मानिकपुर धूमा के लोग कई बार आंदोलन कर चुके है मेरे द्वारा भी कई बार विभाग के अधिकारियों से चर्चा की गई मगर कांग्रेस के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।
उन्होंने आगे कहा कि भूपेश सरकार में बिना लेनदेन के कोई काम नहीं हो रहा है।
कांग्रेस नेता विश्व पशु दिवस की बधाई दे रहे है और मस्तूरी में उनके टिकिट के दावेदार के समर्थक गाय की तस्करी कर कमीशन वसूल रहे है। जो कांग्रेस के झूठे गौ प्रेम को दर्शाता है।
कांग्रेस नेता गायों की तस्करी का पैसा अपने आकाओं को भेज रहे है।।

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने भाजपा को समर्थन देने की बात कही जिस पर बांधी ने फिर कहा कि आप का विश्वास ही मेरी ताकत है तो मेरी जिम्मेदारी को और बढ़ाता है। उन्होंने ग्रामीणों को मस्तूरी संपूर्ण विकास का भरोसा दिलाया।
आज कार्यक्रम के दौरान विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी सहित सरपंच गण भाजपा कार्यकर्ता समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

You May Also Like