कॉमेडियन कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान तक पहुंची ED, पूछताछ के लिए भेजा समन

महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) कॉमेडियन कपिल शर्मा, हिना खान और हुमा कुरैशी तक भी पहुंच चुकी है. ईडी ने पहले बुधवार को रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा था. जिसपर रणबीर ने ED से 2 हफ्ते का समय मांगा है. वहीं अब हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ हिना खान (Hina Khan) से भी ईडी ने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा है. ईडी ने तीनों को समन भेजा है. तीनों कलाकारों को अलग-अलग तारीख पर ED ने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है.महादेव बेटिंग ऐप मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी समन भेजकर छह अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दे चुकी है. जिसके बाद रणबीर ने दो सप्ताह का समय मांगा है. अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेज कर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने को कहा गया

धन-शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इन सभी का बयान दर्ज किया जा सकता है. फिलहाल, ऐसा माना जा रहा है कि इन कलाकारों को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा.

सौरभ चंद्राकर के शादी कार्यक्रम में शामिल हुए थे कई कलाकार 

बता दें कि ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक के मुख्य प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे और परफॉर्म किया था. मिली जानकारी के मुताबिक, ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आया था.

You May Also Like