मस्तूरी विधायक ने सादगी से मनाया अपना जन्मदिवस, जन्मदिन समरोह में क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल.

बिलासपुर. मस्तूरी से विधायक व सदन में उपनेता प्रतिपक्ष डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का जन्मदिन उनके निवास पर गुरूवार को सादगीपूर्वक मनाया गया। इस मौके पर सुबह से देर शाम तक विधायक बांधी को जन्मदिन की बधाईयों देने वालों का तांता लगा रहा। विधायक बांधी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर वर्षा जल संरक्षण के बात को पुनः दोहराया और कहा कि लगातार गिरते जलस्तर से पेयजल की समस्या भविष्य में विकट होगी जिसे लेकर आप सचेत हो जाने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि आज हमें संकल्प लेना चाहिए कि हम वर्षा जल को संरक्षित करें साथ ही इस बारिश में एक एक पौधे जरूर लगाएं यदि हम ऐसा करते हैं तो आने वाले दिनों में पर्यावरण प्रदूषण सहित विभिन्न समस्याओं से हमें मुक्ति मिलेगी
आज जन्मदिन के अवसर पर विधानसभा से पांचों मंडल से जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के जन्मदिन पर केक काटकर जन्मदिन की खुशियां मनाई और उन्हें पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं प्रेषित की सुबह 11 बजे से देर शाम तक 10 हजार से अधिक लोगों ने भोजन ग्रहण किया।विधायक बांधी ने मस्तूरी क्षेत्र के अंतिम छोर से पहुंचे कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया वही बुजुर्गों के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया।
बांधी ने विभिन्न गांवों के से पहुंचे ग्रामीणों का गमछा पहनाकर सम्मान किया। वहीं दूरस्थ अंचल से आए महिलाओं समूहों का भी स्वागत किया। इस दौरान मस्तूरी पांचों मंडल से आए मंडल पदाधिकारी, महिला मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, सहित विभिन्न मोर्चे के पदाधिकारी, जिला पंचायत सदस्य , किसान मोर्चा के पदाधिकारी सामाजिक कार्यकर्ता, विभिन्न विभागों के आधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

You May Also Like