नगर विधायक पांडेय की एक और पहल, अब सिम्स और जिला अस्पताल में होगी अपोलो के एक दर्जन डॉक्टरों की सिटिंग.

बिलासपुर. शहर की स्वास्थ्य व्यवस्था को और भी बेहतर बनाने नगर विधायक शैलेश पांडेय ने अपोलो के एक दर्जन डॉक्टरों की टीम की सिम्स और जिला अस्पताल में सिटिंग के लिए एक प्रयास किया है। विधायक पांडेय की इस पहल को अपोलो प्रबंधन ने सराहा और 12 अलग अलग विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम देने का निर्णय लिया है।

शहर वासियों के लिए एक अच्छी खबर आई है,अब जल्द ही जिला अस्पताल में अपोलो के डॉक्टर मरीजों का उपचार करते नजर आएंगे। नगर विधायक शैलेष पांडेय के प्रस्ताव पर अपोलो प्रबंधन ने 12 चिकित्सकों को जिला अस्पताल में मरीजों को उपचार देने का निर्णय लिया है।

निर्धन और जरूरतमंद मरीजों को निजी अस्पतालों जैसा उपचार जिला अस्पताल एवं सिम्स में मिल पाए उसके लिए नगर विधायक शैलेष पांडेय ने अपोलो प्रबंधन को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने पत्र में उल्लेख किया कि अपोलो चिकित्सालय संभाग का अति महत्वपूर्ण चिकित्सालय है जहां पर अति अनुभवी चिकित्सक हैं।

बिलासपुर शहर में चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अपोलो अस्पताल के विभिन्न विभागों में जैसे कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, ऑर्थो ज्वाइंट रिप्लेसमेंट, गैस्ट्रोलॉजी, जनरल सर्जरी, सर्जिकल ऑर्थोलॉजि कैंसर विभागों में कार्यरत चिकित्सकों की सेवा बिलासपुर के सिम्स एवं जिला अस्पताल में निशुल्क प्रदान करने से शहर व संभाग के लोगों को अत्याधिक चिकित्सा सुविधा का लाभ प्राप्त होगा। साथ ही अपोलो चिकित्सालय में आयुष्मान भारत योजना अंतर्गत कम से कम फेक आईडी और कैंसर की यूनिट को प्रारंभ कराने का कष्ट करने संबंधी पत्र लिखा था।

मिलिए, डॉक्टरों की टीम से.

नगर विधायक शैलेष पांडेय के प्रस्ताव पर अपोलो प्रबंधन ने 12 चिकित्सकों को जिला चिकित्सालय में सेवा देने नियुक्त किया है। जिसमें कार्डियोलॉजी डा. राजीब लोचन भांजा, डा. एमपी सामल, डॉ. मिलन सतपथी, सी.टी.वी.एस डॉ. संजय एम जैन, डॉ. अनुज कुमार, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. अविनाश गुप्ता, डॉ रश्मि देवांगन, डॉ मिलिंद देकाटे, ऑर्थो एवं ज्वाइंट रिप्लेसमेंट डॉ. सुशांत पुलगांवकर, सर्जिकल ऑंकोलॉजी डॉ. अमोल पडगांवकर, डॉ. एम महेश सिंह, जनरल सर्जन डॉ वरुण सिंह की नियुक्ति की है।

You May Also Like