मस्तूरी विधायक बांधी ने ली विभिन्न मंडलों की बैठक कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र.

बिलासपुर मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी ने सीपत,लोहरसी, जयराम नगर गतौरा व मस्तुरी मंडल की बैठक ली, जिसमें उन्होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को मोबाइल एप्लिकेशन और नवाचारों का सहायक होने का तरीका बताया। उन्होंने यह सुनिश्चित करने की सलाह दी कि कार्यकर्ताएँ नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपडेट दें और उन्हें वोटर्स के साथ संवाद में रहने का प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी बूथ अध्यक्षों को वोटर लिस्ट उपलब्ध करा दी जाएगी। कहा कि सभी बूथ अध्यक्ष अपने बूथ टोली का निर्माण करेंगे और पन्ना प्रमुख बनाएंगे, विधायक बांधी ने कहा कि वर्ष 2023 में विधानसभा के होने वाले चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह अभी से जी तोड़ कोशिश करें और पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें।
चुनाव जीतने के लिए सही मुद्दों पर केंद्रित रहना महत्वपूर्ण है और चुनाव प्रचार में सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आदर्श और नैतिकता के साथ चुनाव प्रचार करने की सलाह दी और अपनी पार्टी की नीतियों को सार्वजनिक मेंटरिंग के माध्यम से प्रस्तुत करने का सुझाव दिया।

उन्होंने यह भी महत्वपूर्ण माना कि कार्यकर्ता चुनाव क्षेत्र में जुटकर वोटर्स के साथ अच्छे संवाद में रहें और उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें। इस बैठक से कार्यकर्ता उत्साहित होकर चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए प्रोत्साहित हुए।

बैठकों के दौरान सभी मंडल अध्यक्ष मोर्चा प्रकोष्ठ शक्ति केंद्र प्रभारी उपस्थित रहे।

You May Also Like