बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर बोले पूर्व मंत्री अग्रवाल, कहा छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिक की उम्मीदों के साकार होने की गारंटी.

बिलासपुर. पूर्व मंत्री और बिलासपुर विधान सभा से बीजेपी प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने शुक्रवार को पार्टी द्वारा जारी घोषणा को लेकर कहा कि यह परिवर्तन का संकल्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी का घोषणा पत्र है। भाजपा की सरकार के 15 साल में विकास की बुनियाद पर जनता की खुशहाली का स्वर्णिम समय छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा के लिए तैयार है। यह घोषणा पत्र छत्तीसगढ़ के कोने कोने से जनमन की आवाज का वह दस्तावेज है जो छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भूपेश बघेल सरकार के विदाई का प्रमाण और छत्तीसगढ़ महतारी के जन धन वन की सतत सुरक्षा संवर्धन सुनिश्चित करने के साथ प्रत्येक वर्ग के हितों के अनुकूल छत्तीसगढ़ में नई क्रांति का सूत्रपात करेगा।

भारतीय जनता पार्टी के इस जय घोष पत्र में 2 करोड़ 55 लाख छत्तीसगढ़िया के लगभग 72 लाख परिवारों की सेवा से संकल्प सिद्धि का मंतव्य समाविष्ट किया गया है, किसानों, आदिवासियों, महिलाओं, श्रमिकों, उद्यमियों, कार्मिकों व अन्य सभी वर्गों के समेकित विकास का आंकाक्षाओ साध्य और साधन बनेगा।

छत्तीसगढ़ के हर वर्ग के लोगों की जरूरतों को ध्यान-अमर.

घोषणा-पत्र समिति के सह-संयोजक एवं भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने भाजपा के घोषणा-पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के हर वर्ग के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी के रूप में भाजपा ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। यह महज भाजपा की गारंटी नहीं है यह गारंटी है छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिक के उम्मीदों के साकार होने की। भाजपा का घोषणापत्र कांग्रेस द्वारा इन पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ की जो हानि की गई है उसकी प्रतिपूर्ति और छत्तीसगढ़ को विकास के पथ पर आगे ले जाने की गारंटी है। श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का घोषणापत्र विकास की गारंटी और सुशासन की स्थापना का प्रतिनिधित्व करता है। इस अवसर पर बोलते हुए अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने में घोषणा पत्र के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र एक बेहतर, अधिक समृद्ध छत्तीसगढ़ की नींव रखेगा। मोदी की गारंटी घोषणापत्र अपनी व्यापक और व्यापक पहलों के साथ, राज्य के लिए एक उज्जवल भविष्य का वादा करता है। भाजपा छत्तीसगढ़ एक अधिक जीवंत और समृद्ध राज्य के निर्माण के अपने प्रयास में लोगों के समर्थन की आशा करती है।
भाजपा का घोषणापत्र छत्तीसगढ़ के विकास को नये सोपान तक ले जाने की गारंटी है|

पश्विम मंडल में महिला मोर्चा ने निकाली जनसमर्थन यात्रा.

महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं एवं भाजपा पदाधिकारियो के साथ भाजपा की प्रत्याशी अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी शशि अग्रवाल ने शुक्रवार को तिलक नगर भक्ति कवरराम नगर,चाँटापारा, गायत्री नगर अयोध्या नगर में घर घर जनसंपर्क करते हुए भाजपा को विजय बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा।

You May Also Like