मंदिरा खुद को रखती हैं नेचुरली फिट, बढ़ती उम्र को लेकर शेयर किया महत्वपूर्ण मैसेज, लोगों ने कहा – सर्जरी की जरूरत नहीं …

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. बढ़ती उम्र के बाद भी मंदिरा खुद को नेचुरली फिट रखती हैं. हाल ही में मंदिरा का अब एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो के जरीए एक्ट्रेस ने बढ़ती उम्र को लेकर फैंस को एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स कमेंट में पूछ रहे हैं की आपने अपने चेहरे पर क्या करवाया है.

क्या है मंदिरा का पोस्ट

दरअसल, मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक नोट पर लिखा है, ‘शालीनता के साथ उम्र मत बढ़ाओ, साहस के साथ उम्र बढ़ाओ.’ इसके बाद यही मैसेज मंदिरा खुद बोलती नजर आ रही हैं. 

कैसा है लोगों का रिएक्शन

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के इस पोस्ट पर बहुत कमेंट्स आए हैं. किसी ने लिखा कि कई बार मैंने इस वीडियो को देखा ये कन्फर्म करने के लिए आप ही हो? आप इतनी बदली हुई क्यों लग रही हो? किसी ने लिखा कि सर्जरी गलत हो गई है? या फिर कुछ खराब डाइट ले ली है, कितने थके हुए लग रहे हो. क्या आप ठीक हो? किसी ने लिखा कि सर्जरी की जरूत नहीं थी. आप तो नेचुरली खूबसूरत थे हमेशा. 

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की प्रोफेशनल लाइफ की तो वह फिल्मों में लास्ट 2019 में नजर आई थीं. उनकी लास्ट फिल्म प्रभास स्टारर साहो थी. इसके बाद मंदिरा वेब शो द रेलवे मैन में काम करती दिखी थीं, जिसमें आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान अहम किरदार में थे. यह शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था.

You May Also Like