Kangana Ranaut ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में डांस करने वाले स्टार्स पर कसा तंज

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Anant-Radhika Pre Wedding) खत्म होने के बाद भी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के तीनों खान से लेकर बच्चन और कपूर फैमिली तक लगभग सभी शामिल हुए लेकिन अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) नजर नहीं आईं. वहीं अब तीन दिनों तक चले अंबानी का फंक्शन खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस ने इस प्री-वेडिंग की ग्रैंड पार्टी के दौरान डांस करने वाले स्टार्स पर तंज कसा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का के इंटरव्यू आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उनकी तारीफ की और बताया कि कैसे करोड़ों मिलने पर भी उन्होंने कभी किसी शादी में परफॉर्म नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने खुद की लता मंगेशकर से तुलना भी की. कंगना ने उस इंटरव्यू का हिस्सा शेयर किया, जिसमें लता मंगेशकर ने कहा था- “अगर आप मुझे पांच मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी.”

कंगना ने लता मंगेशकर से की खुद की तुलना

कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने इसके बाद खुद की तुलना भारत की लेजेंड्री गायिका लता मंगेशकर से कर डाली, कंगना रनोट ने कहा, “मैं बदतर आर्थिक परेशानियों से गुजर चुकी हूं, लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग हैं जिनके गाने बेहद हिट हैं (फैशन का जलवा, घनी बावली हो गई, लंदन ठुमकदा, साडी गली, विजय भवा) हमारे नाम हैं, लेकिन चाहे मुझे कितना भी लालच दिया गया हो, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया.

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए, जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से भी दूरी बना ली. पॉपुलैरिटी और पैसे को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है. शॉर्ट कट की दुनिया में युवा पीढ़ी को ये समझने की जरूरत है कि केवल वही धन अर्जित किया जा सकता है जो ईमानदारी का धन है.

You May Also Like