बिग बॉस 17 शो में आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का लगाया आरोप, Prince Narula ने इस पर दिया अपना रिएक्शन

बिग बॉस 17 में आयशा खान बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आने के बाद से पूरा गेम बदल गया है. शो में आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया है. आयशा के आने पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक के रिएक्शन आए हैं. इसी कड़ी में Prince Narula ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. प्रिंस ने शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला है.

क्या बोले प्रिंस

Prince Narula ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘फिर बोलते हैं कि क्यों बिग बॉस इस साल इतना अच्छा जा रहा है. अगर तुम कंटेंट के लिए किसी के पर्सनल लाइफ का मजाक बना दोगे तो कौन खेलेगा. जो खेल रहे थे विकास, मुनव्वर और अभिषेक, उनकी तो धज्जियां उड़ा दी फिर कह रहे हो खेलो. पिछले कुछ सीजन से लोगों की पर्सनल लाइफ का मजाक बनाकर रख दिया है. कोई आम इंसान इसे डिप्रेशन में जा सकता है. शो है शो के तरह ही खेलो.’ 

इससे पहले शो में जाने से पहले आयशा ने कहा था, मुनव्वर ने झूठ बोला है. वह डबल डेटिंग कर रहा था. मुझे नहीं पता कि और कितने के साथ उन्होंने ऐसा किया है. मुझे पता चला है कि वह कई लड़कियों से बात करते थे. आप किसी एक को आई लव यू बोलते हो और दूसरी को बोलते हो कि आपसे शादी करनी है. आप एक को कहते हो कि मुझे छोड़कर जाना मत और खुद किसी और के साथ रिलेशन बना रहे हो. 

घर में आ रहे हैं करीब

शो के बाहर मुनव्वर को झूठा बोलने के बाद आयशा जैसे ही घर के अंदर आईं, तो वह मुनव्वर के काफी करीब होने लगीं. दोनों अब एक-दूसरे के पसंद किए हुए कपड़े पहन रहे हैं. एक-दूसरे के साथ ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

You May Also Like