Aamir Khan दिखे खूंखार लुक में Darsheel Safary ने शेयर की फोटो, नए प्रोजेक्ट में कुछ अलग कर सकते हैं एक्टर …

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर के साथ दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं, हाल ही में दर्शील सफारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसमें आमिर खान नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से फिल्म के सीक्वल को लेकर कयास तेज हैं.

दर्शील सफारी ने शेयर कीं तस्वीरें

दर्शील सफारी (Darsheel Safary) इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आमिर खान (Aamir Khan) के अलग-अलग लुक शेयर किया है. इसके साथ ही दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने बताया है कि वह 8 मार्च को कुछ नया अनाउंसमेंट करने वाले हैं. हालांकि फिल्म को लेकर दोनों ने अभी तक कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है. एक्टर आमिर के लुक की बात करें, तो एक तस्वीर में वह काफी डरावने लुक में हैं और उनके हाथ में मशाल नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में में अंतरिक्ष यात्री बने दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में आमिर खान (Aamir Khan) का रेट्रो लुक देखने को मिल रहा है. 

दर्शील सफारी ने शेयर किया था कोलाज

दरअसल, दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया था. इसमें एक में आमिर खान (Aamir Khan) और दर्शील सफारी (Darsheel Safary) की साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर का एक सीन है. वहीं, दूसरी तस्वीर दर्शील सफारी जवान और आमिर खान के बूढ़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ दर्शील सफारी ने कैप्शन लिखा था, ‘बूम 16 साल बाद और फिर से हम एक साथ हैं. थोड़े इमोशनल लेकिन काफी ज्यादा चार्ज. इस अनुभव के लिए मेरे मेंटॉर को ढेर सारा प्यार. चार दिन बाद बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहे.

You May Also Like