अगर आप कम कीमत में आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका

Apple iPhone 13: अगर आप कम कीमत में आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. 13 जनवरी से शुरू होकर 18 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में कुछ शानदार डील्स पाने का यह सुनहरा मौका है. अफवाह है कि इस मेगा सेल के दौरान iPhone 13 की कीमत में भारी कटौती हो सकती है. संभव है कि आईफोन 13 50,000 रुपये से कम में मिल सकता है. इसके साथ आईफोन के अन्य मॉडल्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिल सकता है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

Amazon Great Republic Day sale के दौरान iPhone 13 की कीमत में काफी गिरावट आने की उम्मीद है. इस समय इसकी मौजूदा कीमत 52,999 रुपये है. सेल के दौरान यह स्मार्टफोन 49,999 रुपये में मिल सकता है.साथ ही एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने और ईएमआई लेनदेन चुनने से आप कीमत में अतिरिक्त 1,000 रुपये की कटौती कर सकते हैं. इससे आप 48,999 रुपये में आईफोन 13 खरीद सकते हैं. साथ ही अगर आपके पास एक पुराना फोन है तो आप उसे iPhone 13 पर 22,500 रुपये तक की छूट के लिए ट्रेड इन कर सकते हैं.

इसके साथ ही सेल के दौरान iPhone 14, iPhone 14 Plus और iPhone 14 Pro पर भी कुछ रोमांचक ऑफर मिल सकते हैं. आईफोन खरीदना कई लोगों का सपना होता है. करोड़ों लोग इसे पसंद करते हैं, मगर कीमत ज्यादा होने के चलते सभी के लिए इसे खरीद पाना मुमकिन नहीं होता. ऐसे में यह सेल आपके लिए सुनहरा अवसर हो सकती है. यहां आपको आईफोन आकर्षक डिस्काउंट पर मिल सकता है. अगर आप नया आईफोन लेना चाहते हैं तो अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक सेल के दौरान खरीद सकते हैं.

You May Also Like