पूर्व सरपंच और उसके साथियों ने एक परिवार को बेवजह पीटा, दो गिरफ्तार,पीड़ित से सुनिए घटना की वजह- वीडियो.

बिलासपुर. बीते बुधवार की रात जरा सी बात को लेकर पूर्व सरपंच और उसके साथियों ने पहले एक युवक को बेवजह पीटा और फिर ग्रुप बनाकर उसके घर घुसकर परिवार की महिलाओं व अन्य लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी, पूरी घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के राधिका विहार फेस 2 की है,इधर डरे सहमे परिवार ने देर रात पुलिस को अपनी व्यथा सुनाई जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने पूर्व सरपंच और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है वही दो अन्य फरार है।

सरकंडा थाने से मिली जानकारी के अनुसार राधिका विहार फेस 2 के मेन गेट के पास 1 मार्च की रात करीब दस बजे कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाने की बात को लेकर युवराज देवांगन से पूर्व सरपंच अनिल राठौर का भतीजा गाली गलौच कर झगड़ा कर रहा था। इसी बीच पास ही रहने वाले पेशे से प्रॉपर्टी डीलर संजय सोनी वहां से गुजर रहा था। झगड़े की आवाज सुनकर वह रुक गया और झगड़े का कारण पूछने लगा,लेकिन यह बात पूर्व सरपंच के भतीजे को नही भाई और वह संजय सोनी से भी उलझ गया। थोड़ी देर बाद पूर्व सरपंच राठौर अपने साथी भोलू वर्मा,अनिल राठौर,मिंटू तिवारी और कमलेश बंजारे को लेकर आया और संजय सोनी की बेवजह पिटाई शुरू कर दी, जैसे तैसे वह अपनी जान बचा के घर की तरफ भागा तब भी हमलावरों का दिल नही भरा और सब ने उसके घर घुसकर महिला व परिवार के अन्य लोगो को मारना शुरू कर दिया।

इधर घटना के बाद भयभीत सोनी परिवार देर रात सरकंडा थाने पहुचा और आप बीती सुनाई, पुलिस ने पूर्व सरपंच राठौर समेत उसके चारों साथियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया। टीआई फैजुल होदा शाह ने बताया कि गुरुवार को पूर्व सरपंच व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है वही दो अन्य फरार है जो जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

You May Also Like