मेमन समाज का चुनाव संपन्न, 25 को नई टीम का पदभार ग्रहण समारोह, इधर समाज के सीनियर मेम्बर बुखारी ने दर्ज कराई आपत्ति.

बिलासपुर. शहर में मेमन समाज का त्रैवार्षिक रविवार को संपन्न हुआ। समाज की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के मुताबिक चुनाव निर्विरोध हुआ। जिसमें एक बार फिर नई बॉडी का गठन किया गया। उधर इस चुनाव को समाज का एक वर्ग विरोध कर रहा है। उनकी माने तो समाज का ग़लत प्रचार किया जा रहा है और गलत बातें बताई जा रही है कि निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ है वही इस मामले को कोर्ट की शरण में ले जाने की बात कह रहे हैं।

रविवार को मेमन समाज का त्रैवार्षिक चुनाव निर्विरोध सम्पन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष जहांगीर भाभा , उपाध्यक्ष इमरान पारखाना , सचिव अशरफ आरबी, सह सचिव शब्बीर दरिया , कोषाध्यक्ष हाजी सरफराज रिज़्वी और कार्यकारिणी के दो सदस्य आदमी अशरफी एवं आसिफ मेमन निर्वाचित घोषित किए गए। समाज की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार किसी अन्य ने चुनाव लडने की कोशिश नहीं की,नामांकन दाखिले के बाद सारी प्रक्रिया पूर्ण कर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विभाकर सिंह और हबीब मेमन ने सातो उम्मीदवारों को निर्वाचित घोषित कर विजयी का प्रमाण पत्र प्रदान कर दिया। नई टीम 25 दिसम्बर को पदभार ग्रहण समारोह जमात खाने किया जाएगा।

समाज के वरिस्ट सदस्य ने जताया विरोध.

इधर चुनाव संपन्न होने के बाद समाज मे दो फाड़ नजर आ रहा है। मेमन समाज के वरिस्ट सदस्य शब्बीर बुखारी ने आपत्ति दर्ज कराते हुए बयान जारी कर आरोप लगाया है कि समाज का ग़लत प्रचार किया जा रहा है और गलत बातें बताई जा रही है कि निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ हैजबकि ऐसा कुछ नही हुआ है। वही श्री बुखारी इस मामले को कोर्ट की शरण में ले जाने की बात कह रहे हैं।

You May Also Like