खबर का असर: चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने युवती को लगवाया थाने के चक्कर,SSP ने CSP से कहा ASI का लो स्पष्टीकरण..

बिलासपुर. टिकरापारा में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक युवती के सूने मकान में हुई चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करने वाले नाइट अफसर एएसआई से स्पष्टीकरण लेने एसएसपी ने सीएसपी कोतवाली को निर्देश दिया है। युवती को किस वजह से सिविल लाइन थाने भेजा गया था, इसे लेकर सीएसपी ने एएसआई को तलब किया है।

एसएसपी दीपक झा ने रविवार सोमवार की रात टिकरापारा मन्नू चौक शंकर पाड़ा निवासी रानू मौर्य के सूने मकान में हुई चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करने वाले एएसआई शिवकुमार साहू से स्पष्टीकरण लेने का निर्देश सीएसपी कोतवाली स्नेहिल साहू को दिया है। एसएसपी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि युवती को सिविल लाइन थाने क्यों भेजा गया था। इस बात की पुष्टि भी एएसआई से की जाए।

मालूम हो कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात टिकरापारा निवासी रानू मौर्य के सूने मकान में चोरी की वारदात हुई थी। पीड़िता जब देर रात मामले की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली थाने पहुंची तो नाइट अफसर एएसआई शिवकुमार साहू उसकी रिपोर्ट लिखने में तत्परता नहीं दिखाई और पीड़िता को सिविल लाइन थाने भेज दिया था इस मुद्दे को ‘OMG NEWS NETWORK’ ने रविवार को चस्पा किया था। जिसके बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज की, वही नाइट अफसर की लापरवाही को लेकर एसएसपी ने ‘OMG NEWS NETWORK’ की खबर के बाद एएसआई का स्पष्टीकरण लेने सीएसपी साहू को निर्देशित किया है।

एएसआई को तलब किया है. सीएसपी

इस बारे में सीएसपी साहू ने बताया कि एएसआई शिवकुमार साहू को तलब किया गया है, फिलहाल ये बात सामने आई है कि घटना की रात युवती और उसका परिवार इमलीपारा के किसी भवन में एक ही जगह प्रोग्राम में थे। वहां उसके भाई और भाभी का झगड़ा हुआ जिसमें महिला के सिर में चोट आई थी। झगड़े के बाद पति पत्नी कोतवाली थाने पहुंच गए स्टाफ को जब पता चला कि झगड़ा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इमलीपारा में हुआ है तो घायल महिला को कोतवाली थाने की पेट्रोलिंग गाड़ी से सिविल लाइन थाने भिजवाया गया। कुछ देर बाद रानू मौर्य कोतवाली थाने पहुंची और बताया कि उसके घर चोरी हो गई है नाइट अफसर एएसआई ने घटनास्थल पूछा तो उसने भी इमलीपारा का नाम लिया इसलिए उसे सिविल लाइन थाने जाने के लिए कहा गया था।

You May Also Like