वीडियो: पत्थलगांव-कवर्धा की घटना को लेकर सियासत तेज,बीजेपी नेता सवन्नी ने कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोपो की झड़ी तो वही बढ़ती महंगाई के सवाल पर रहे खामोश.

बिलासपुर. कवर्धा में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक घटना और पत्थलगांव में भीड़ पर चढ़ी गाड़ी के मामले में बीजेपी ने राज्य सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा बीजेपी कार्यालय में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवानी ने भूपेश सरकार पर तस्करी,वसूली, किसानों की मौत, व अन्य अपराधिक घटनाओं का आरोप लगाते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था को फेल बताया,वही पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब श्री सवन्नी से देश मे बढ़ती महंगाई पर सवाल किया गया तो वह इस सवाल को टाल गए। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाने वाले बीजेपी नेताओं ने सभी मामलों की निष्पक्ष और न्यायिक जांच की मांग की,लेकिन जब उनसे पूछा गया की हर मामलों में सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन टीम अपनी दखल देती है तो राज्य में ऐसा क्यों नहीं हो रहा है इस सवाल पर भी भाजपा नेता बगले झांकने लगे।

भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवान्नी , बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कहा कि पिछले ढाई सालो मे छत्तीसगढ़ की नई तस्वीर सामने आई है। इसकी पहचान उजड़ता छत्तीसगढ़, उड़ता छत्तीसगढ़ के रूप में बन रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल हो गई। प्रदेश तस्करों का गढ़ बन गया है। यहां पर आज कोई व्यक्ति सुरक्षित नही है। नेशनल क्राइम की रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ अपराध के मामले आगे है। प्रदेश महांत्री भूपेंद्र ने कवर्धा पत्थलगांव मामले में न्यायिक जांच की मांग करते हुए मृतक के परिजन को 1 करोड़ की मुवाआज राशि तथा घायलों को 50 लाख का मुअवाजा राशि दी जाए। वही तस्करी मामले में सलिप्त लोगो के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए।

You May Also Like