डॉ उज्वला ने किस सत्ताधारी विधायक पर कसा तंज, कहा अनुशंसित कार्यों को स्वीकृति न मिलना शहर के लिए दुर्भाग्य.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी की पूर्व शहर अध्यक्ष उज्वला कराडे ने नगर विधायक शैलेश पाण्डेय द्वारा प्रस्तावित केवल कुछ ही विकास कार्यों को स्वीकृति मिलने की बात को शहर के लिए दुर्भाग्य करार दिया है और कहा है यदि विधायक मीडिया में अपना चेहरा चमकाना छोड़कर बिलासपुर की ओर ध्यान दें तो निश्चित ही बिलासपुर का विकास हो सकता है। लेकिन शहर विधायक को केवल मीडिया स्टंट पसंद है और वो आए दिन खबरों में छपते हैं जिसके चलते उनका ध्यान विकास कार्य पर नहीं रहता है।

कांग्रेस सरकार में कांग्रेस विधायक द्वारा प्रस्तावित विकास कार्यों के प्रस्ताव को स्वीकृति ना मिल पाना बिलासपुर के जनता के लिए दुख का विषय है। डॉ उज्वला ने आगे कहा कि बीजेपी शासन काल में बिलासपुर खोदापुर के नाम से जाने जाने लगा था अब बिलासपुर में विकास कार्य का रुक जाना इसे हम क्या कहें.

ये नगर वासियों का दुर्भाग्य है कि पढ़े लिखे सत्ताधारी दल के नेताओ के रहते बिलासपुर में विकास कार्य को गति नहीं मिल पा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में मीडिया में प्रकाशित खबरों में विधायक निधि में कार्यों की स्वीकृति के मामले में कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय सबसे पीछे बताया था। जिसने अब तक उनका एक भी कार्य की प्रशासकीय स्वीकृति नहीं मिलने की बात प्रकाशित हुई थीं।

बिलासपुर के कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय को 3.96 करोड़ का आवंटन मिला। इसमें 3 करोड़ 52 लाख 65 हजार रुपए की अनुशंसा हो चुकी है। इसमें महज 10 लाख रुपए के दो कार्यों स्वीकृति दी गई है। ये कार्य प्रभारी मंत्री की अनुशंसा वाले हैं। विधायक की अनुशंसा से 2.42 करोड़ रुपए के कार्यों का प्रपोजल जिला प्रशासन के पास भेजा गया है लेकिन एक भी कार्य स्वीकृत नहीं हुआ है।

You May Also Like