शहर की दुर्दशा पर डॉ उज्ज्वला का तंज,अभी नगर इतना बड़ा नही हुआ जितने सिंग्नल लगे है.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव डा. उज्जवला कराड़े ने गुरुवार को आप की बात आपके साथ पदयात्रा की शुरूआत गोलबाजार स्थित हरदेव लाल मंदिर में पूर्जा अर्चना कर प्रारंभ की। इस दौरान यह पदयात्रा कोरोना चौक, मध्यनगरी चौक, मसानगंज, सत्यम चौक, होते हुए अग्रेसन चौक पहुंची। जहां पदयात्रा का समापन हुआ।

आप की बात आपके साथ पदयात्रा के तीसरे दिन जैसे जैसे पदयात्रा आगे बढ़ती जा रही है। वैसे वैसे लोगों अपनी स्वच्छा से इस पदयात्रा में जुड़ते जा रहे है । इस मौके पर डॉ. उज्जवला कराड़े ने कहा कि यह पदयात्रा स्थानीय मुद्दो को लेकर निकाली जा रही है। यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों से संवाद कर लोगों से मुद्दो पर चर्चा की जा रही है। आप पार्टी द्वारा बिलासपुर में यह पहली यात्रा निकाली जा रही है।

डॉ कराड़े को लोगो ने गिनाई समस्या.

इस दौरान लोगों ने डॉ. कराड़े से चर्चा के दौरान कहा कि बिलासपुर में समस्याओं की कोई कमी नही है। हम यदि सड़क की बात करें तो शहर में सड़कों की स्थित बहुत खराब है। जल्द ही बरसात का मौसम शुरू होने वाला है। सड़क में जहां चाहे वहां गढ्डे ही गढ्डे है। ऐसे में दुर्घटना की आंशका बनी रहती है। और कई लोगों दुर्घटना का शिकार तक हो गये है । और कईयों की इसमें जान तक जा चुकी है। इसके साथ ही हर बारिश में शहर के कई इलाकों में जल भराव की स्थिति उत्पन हो जाता है और लोगों के घरों में पानी घुस जाता है। लेकिन अभी तक शहरवासियों को इससे राहत नहीं मिली है।

ट्रैफिक सिग्नल भी एक समस्या – जय.

पदयात्रा के दौरान आप पार्टी की नेता डॉक्टर उज्ज्वला की मुलाकात एलआईसी एजेंट जय से हुई, जिसने बताया कि शहर में ट्राफिक लाइट भी एक समस्या उत्पन कर रही है। ट्राफिक सिंग्नल की वजह से भी जाम लग रहा है। इसके साथ ही इस समय भीषण गर्मी चल रही है और हर चौक में सिंग्नल होने के कारण तेज धूप में खड़े रहना पड़ रहा है। शहर अभी इतना बड़ा नही हुआ है जितने ट्रैफिक सिंग्नल लगाये गये है। इसके कारण भी कई चौक चौराहों में जाम की स्थिति उत्पन हो रही है। आप की बात आपके साथ पदयात्रा के दौरान कॉलेज छात्रा ने कहा कि शहर के लिए इस समय सबसे बड़ी समस्या बढ़ता अपराध है। गुड़ागर्दी, महिलाओं व युवतियों के साथ घटना व छेड़छाड तेजी के साथ बढ़ा है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर को सबसे शांत शहर मना जाता था । लेकिन अपराध में तेजी के साथ बढ़ोत्तरी हुई है। जो चिंता का विषय है ।

You May Also Like