वीडियो- विश्व आदिवासी दिवस पर बोले सीएम बघेल, आदिवासियों की संस्कृति को बचाने का काम कर रही कांग्रेस सरकार, केंद्र पर साधा निशाना.

बिलासपुर. विश्व आदिवासी दिवस के आयोजन में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल शहर पहुंचे, साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित समारोह में सीएम ने विधि विधान से पूजा अर्चना की,मीडिया से मुखातिब हुए सीएम ने बिहार के राजनीतिक हालात पर कहा की एनडीए के जाने के दिन आ गए।

कांग्रेसियों को डराने की दबाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन कांग्रेस न डरेगी न ही झुकेगी.

विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं.

https://youtu.be/cRA4KiPUQJg

नए अध्यक्ष को बधाई मगर आज के दिन हटाना उचित नहीं.

बीजेपी के अध्यक्ष बदलने को लेकर सीएम बघेल ने कहा- आदिवासी दिवस के दिन आदिवासी प्रदेश अध्यक्ष को नहीं बदलना था,किसी और दिन हटा देते सीएम बघेल ने सांसद व बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को बधाई देते हुए कहा कि आज के दिन बीजेपी ने जो किया वो उचित नही है।

एनडीए के अब जाने के दिन आ गए है- सीएम

प्रदेश के मुखिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए में अब गड़बड़ी सामने आ रही है पहले महाराष्ट्र अब बिहार, कुल मिलाकर एनडीए के जाने के दिन आ गए है।

सरकार आदिवासियों के संस्कृति को बचाने का काम कर रही.

सीएम ने कहा की केंद्र सरकार कुछ भी बोले, आदिवासियों को लेकर हमारी सरकार बहुत से काम कर रही है उनकी संस्कृति को बचाया जा रहा है वही ईडी की छापा मारी के सवाल पर सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर प्रताड़ित कर रही है कांग्रेस पार्टी न कभी डरी है ना कभी झुकेगी।

You May Also Like