जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव इमरान ने रेलवे पर प्रबंधन से कहा जरा गणेश नगर की खस्ताहाल सड़क जाकर देखें, नही तो निगम से बनवाया जाए.

बिलासपुर. गणेश नगर, रेलवे अंडरब्रिज से रेलवे पटरी से लगी हुई खस्ताहाल सड़क की मरमम्त के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव सैय्यद इमरान ने रेलवे प्रबंधन से मुलाकात की,उन्होंने उक्त मार्ग की दुर्दशा से रेलवे को अवगत कराया वही श्री इमरान ने यह भी पूछा कि अगर इसके बाद भी रेलवे नींद से नही जागता है तो खुद सामने आकर नगर निगम के सहयोग से समस्या का हल किया जाए।

जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव सैय्यद इमरान ने वरिष्ठ मण्डल अभियंता दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि गणेश नगर, रेलवे अंडरब्रिज से रेलवे पटरी से लगी हुई रेलवे की सड़क अब मरम्मत का कार्य मांग रही है। उन्होंने ज्ञापन में लिखा कि काफी सालो से गणेश नगर चुचुहियापारा रेलवे पटरी से 4
नंबर गेट रेलवे स्टेशन कि ओर जाने वाले मुख्य मार्ग की विगत कई वर्षो से खस्ताहाल में पड़ी हुई है,
हर समय दुर्घटना होते रहती है, क्योकि यह सड़क को ध्यान देने वाला कोई नही है।

इस सड़क की मरम्मत करवाए या रिपेयरिंग, नही तो हमे स्पष्ट करे कि हम अपने नगर निगम के द्वारा उस सड़क को बनवाए।क्योकि शाम होने के बाद रात के समय बड़े-बड़े गढ्ढे पड़े नजर आते है। क्योकि उस रास्ते में लाईट
की व्यवस्था भी नही है और आवागमन इतना ज्यादा है की मुख्य मार्ग में दुर्घटना होना आम बात सी हो गयी
है। कुछ माह बाद बारिश के मौसम भी आ रहा है, गढ्ढे में पानी भरे होने से बड़ी दुर्घटना होने की
आशंका बनी रहेगी। इसके अलावा रेलवे प्रशासन के द्वारा रेलवे के सभी वार्डो में गार्डन का निर्माण कराया गया है,
जो कि वर्तमान में रख-रखाव के अभाव में अत्यंत जर्जर स्थिति में है जिसका जिर्णउद्वार करना अत्यंत
आवश्यक है, इसके साथ ही रेलवे के वार्डो में ओपन जीम के निर्माण की आवश्यकता है।जिससे इसका लाभ रेलवे के सभी लोगो को प्राप्त हो।

You May Also Like