रोड़ पर फैलाया मलबा राह चलते युवकों ने किया विरोध तो कर दी बेदम पिटाई, एक की मौत दूसरा गंभीर, सरकंडा पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा.

बिलासपुर. बुधवार की रात सरंकडा थाना क्षेत्र में रोड़ पर मलबा डंप करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि पांच ने मिलकर बाईक सवार दो युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया इस घटना में जहां एक युवक गंभीर रूप से घायल है तो वही दूसरे ने दम तोड़ दिया है इधर सरकंडा टीआई और उनकी टीम ने बिना देरी किए आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार गुरुवार की देर रात सरंकडा पुलिस को सूचना मिली कि खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ दिनांक बुधवार की रात की करीबन 11:30 से 12:00 बजे के बीच में अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी का मकान है जहां पर रात में गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ सीमेंट, रेत,गिट्टी फैलाकर मसाला तैयार कर दुकान में फ्लोरिंग लगे थे। जैसे ही दोनो युवक वहा पहुंचे उन्होंने मेन रोड में गिट्टी,रेत और सीमेंट को फैलाने से मना कर विरोध किया।

टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि रोड़ पर मलबा रखने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और बात गोपी सूर्यवंशी और अन्य भाइयों ने मिलकर पंकज उपाध्याय, कल्लू की रापा,बत्ता और अन्य वस्तु से बेदम पिटाई कर दी, घटना में पंकज उपाध्याय और कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भर्ती कराया गया। लेकिन ईलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल पंकज उपाध्याय की मृत्यु हो गई है और दोस्त कल्लू की स्थिति भी कुछ खास ठीक नहीं है।

इधर घटना के बाद सरकंडा टीआई गुप्ता और उनके थाना स्टाफ की टीम ने मौके पर जाकर सारे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई और पूरी रात एक एक कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के नाम.

तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश सूत्रे, शिव शुत्रे साहिल शुत्रे ,गोपी सूर्यवंशी.

You May Also Like