भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरना कांग्रेस की मंशा : कौशिक.

भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने बोदरी मंडल में की आशीर्वाद यात्रा.

बिलासपुर. बिल्हा से बीजेपी के विधान सभा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिल्हा विधानसभा अंतर्गत बोदरी मंडल के ग्राम,इंद्रपुरी,रहंगी,पेंड्रीडीह,झलफा,मोहभटठा,मुढ़ीपार, रहेंगी,चकरभाठा बस्ती,धमनी, धमनी आवास,तेलसरा, कडार,भाठापारा, सेवार,सेवार (सतनाम मोहल्ला),कया में ग्रामवासियों का आशीर्वाद प्राप्त कर समर्थन हेतु अपील की।

इस् अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति को छत्तीसगढ़ के विकास का विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरने वाली है। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ का दोहन करके हर प्रकार का घोटाला करके अपनी जेब भर रहे हैं।प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के चावल में पांच हजार करोड़ से अधिक का घोटाला हुआ। साथ ही पीडीएस के चावल में भी हजार करोड़ का घोटाला। सरकार केंद्रीय पूल में भी आठ लाख टन चावल गबन कर लिया। भ्रष्टाचार में आकंठ तक डुबी कांग्रेस सरकार ने गौ-माता तक को नहीं बख्शा। प्रदेश में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों का ग़बन किया और गोमाता को मरने के लिए छोड़ दिया। आज सैकड़ों गौ-माताओं की मौत हो रही पर इस सरकार के कानों मे जूँ तक नहीं रेंगा है। कौशिक ने कहा कि कोयला माइनिंग में गेट पास को ऑनलाइन से ऑफलाइन कर 25 रूपए प्रति टन के हिसाब से अवैध वसूली की है। छत्तीसगढ़ डीएमएफ फंड में जमकर कमीशन खोरी हुई है और कांग्रेसी सिस्टम द्वारा ट्रांसफ़र-पोस्टिंग उद्योग चलाया गया। इस विषय पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक शब्द नहीं कहा और केवल झूठी वाहवाही बटोरने में लगे रहते है। कांग्रेस के इन्हीं भ्रष्टाचार और घोटालों की सूची ही कांग्रेस के अंत का काल बनेगी। प्रदेश की जनता का कांग्रेस सरकार पर आक्रोश बताता है कि जनता ने तय कर लिया कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ कर रहेंगे,। कांग्रेसी जान लें कि छत्तीसगढ़ का किसान धान लुआई करना भर नहीं जानता, वह बेलगाम हो चुकी सत्ता की लुआई करना भी जानता है कांग्रेस ने एक ही लक्ष्य से काम की है कि “अब नहीं छोड़बों सबों कोती बटोरबों” इन्होने पूरे पांच साल अर्श से लेकर फर्श तक पैसे लूटने में मेहनत की है।

भाजपा प्रत्याशी कौशिक ने कहा की मात्र नमस्ते करने से यदि क्षेत्र का विकास और उन्नति संभव होती तो भाजपा यूं सड़कें , फ्लाई ओवर , स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में इतना कार्य करने की बजाए हर चौक पर नमस्ते करने एक कार्यकर्ता को तैनात कर देती परंतु विकास के मापदंड धरातल पर कार्य करने से दिखते हैं। चौक चौराहे पर नस्मते करने से नहीं। और प्रदेश की जनता भी इस बात को समझ चुकी है और यही वजह की वर्तमान सरकार को लगातार हर क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जनता ने उन्हें ही नमस्ते करने का मन बना लिया है।

You May Also Like