CG में कांग्रेस विधायक पाण्डेय का सेलिब्रिटी अंदाज में मना हैप्पी बर्थडे, जनता ने दिया विजयीभव का आशीर्वाद. देखे तस्वीरे.

बिलासपुर. जिले में कांग्रेस की अलग दुकान सजने के बाद भी नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने अपनी लोकप्रियता के बूते पर अपना जन्मदिन जनता के बीच धूमधाम से मनाया.

भले ही पार्टी के ‘A’ और उससे जुड़े पार्टी संगठन के नेताओ ने विधायक पाण्डेय के जन्मदिन के सेलिब्रेशन से दूरी बनाए रखा लेकिन समाज के हर तबके, विपक्ष व अन्य संगठन के लोगों ने सेलिब्रिटी के तौर पर नगर विधायक शैलेश पाण्डेय के जन्मदिन पर उन्हें फूलों से खूब सजाया, खूब गाना गाया और खूब स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लिया।

बीते मंगलवार को नगर विधायक शैलेश पाण्डेय का जन्मदिन बिलासपुर वासियों के बीच बड़े जोर शोर से मनाया गया।

पुराने बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज चौक तक उन्हें बधाई देने आने वालों के चार पहिया, दुपहिया गाड़ियों की कतार देखते ही भीड़ का अंदाजा लगाया जा रहा था तो इधर जगन्नाथ मंगलम के भीतर सरल और सहज विधायक पाण्डेय के चाहने वालों की खचाखच भीड़ का एक अलग ही नजारा दिखाई दे रहा था।

सब की चाहत विधायक पाण्डेय से मिलकर उन्हें बधाई देकर फोटो खिंचवाने की रही मानो कोई सेलिब्रिटी शहर में आ गया हो । मिलनसार विधायक अपना हंसमुख चेहरा लिए सब की बधाइयों को स्वीकार करते रहे।

छत्तीसगढ़ राज्य में बीजेपी की रमन सरकार की एक लंबी पारी के बाद कांग्रेस की भूपेश सरकार आई और भले ही जिले में कांग्रेस पार्टी की अलग-अलग दुकान क्यों न सजी हो,

लेकिन विधायक पाण्डेय अपनी लोकप्रियता के दम पर अपने जन्मदिन के अवसर पर एक अलग ही छाप छोड़ गए। वैसे तो पार्टी संगठन की ‘A’ टीम और उससे जुड़े बड़े छोटे कांग्रेस नेताओं ने नगर विधायक के जन्मदिन से दूरी बनाए रखा। लेकिन समाज का हर तबका विशेषकर ब्राह्मण समाज,बीजेपी और अन्य पार्टी के नेताओं ने विधायक को मंच पर जाकर बकायदा फूल,

माला और खूबसूरत बुके से सजाया और फोटो सेल्फी के बाद ही नीचे उतरे।

विधायक पाण्डेय कहिन.

जनता, समाज, कांग्रेस पार्टी – विपक्ष और अन्य राजनीति दलों के साथ अफसरों- मीडिया के द्वारा विधायक शैलेश पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर शरीक होने और उन्हें प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से शुभकामनाएं देने वालों से गदगद विधायक ने कहा मेरे जन्मदिन के अवसर पर आपके अपनत्व, स्नेह, शुभकामनाएँ, बधाई के लिए आपका सहृदय आभार एवं धन्यवाद।

सादर…..👏💐

भर भर बाटे निमंत्रण.

विधायक पांडे ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शहरवासियों या कहें हर तबके को स्वरुचि भोज का निमंत्रण बांटने में कोई कोताही नहीं की,उनके समर्थकों ने भी हर कोने तक निमंत्रण को पहुंचाने का काम किया।

विजयीभव का मिला आशीर्वाद.

वैसे तो अवसर था विधायक शैलेश पाण्डेय के जन्मदिन का उनके सहज सरल स्वभाव के मद्देनजर हर कोई ने उन्हे अपनी ओर से शुभकामनाएं प्रेषित की वही विधायक के शुभचिंतकों ने इसी बहाने आगामी विधानसभा.

चुनाव में विजय भव जमकर आशीर्वाद दिया। इधर जोरदार संगीत की महफिल सजी रही अपनी सुरीली आवाज से सब को दीवाना बनाने वाले बनाने वाले प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने भी चंद गाने विधायक पाण्डेय के जन्मदिन के

अवसर पर गाकर उन्हें अपनी ओर से बधाई देकर सबका मन मोह लिया वही देर रात तक आयोजन में आने वालों का ताता लगा रहा।

वरिष्ठ पत्रकार मनोज राज की फेसबुक वॉल से.

एक दैनिक अखबार के ब्यूरो चीफ वरिष्ठ पत्रकार मनोज राज ने कुछ इस अंदाज में ताजा स्कोर विधायक के बारे में कहा.

मै किसी पार्टी: दल “अथवा समुदाय से प्रेरित होकर नही वरन आदरणीय शैलेश भैया के लिए ये मेरी व्यक्तिगत प्रतिक्रिया है। क्योंकि हमारे भैया सिर्फ मेरे लिए ही नहीं वरन हर उस व्यक्ति के लिए सदैव तत्पर रहते है जो भी उन तक पहुंच जाए और ये महत्वकांक्षी व्यक्तित्व में कब ढल जाते है पता ही नही चलता। आप जब भी उनसे मिलेंगे एक साधारण व्यवहारिक गतिशीलता उनमें आप को दिखेगी परंतु यदि आपने अपनी कुछ समस्या बताई तो वे तत्काल गंभीर रूप धारण कर लेंगे और उस समस्या का समाधान करने के लिए विचलित हो जाते हैं, और तत्काल ही कैसे भी करके उस समस्या को हल करने का प्रयास करते हैं ऐसे ही साधारण से दिखने वाले अदभुत व्यक्तित्व के धनी है।
हम सभी के अतिप्रिय…
आदरणीय भैया शैलेश पांडेय का आज उनके जन्म दिवस पर बेहद खुशियों भरी शुभकामनाएं।

फोटो मिलते ही मन का, राज पत्रकार.

धन्यवाद क्लिक करने वाले भाई साहेब.

मंगलवार को हमारे लोकप्रिय विधायक
शैलेश पांडेय के जन्म दिवस के अवसर पर उमड़ा जनसमूह क्या छोटा क्या बड़ा सभी का विधायक ने बड़े ही आत्मीयता से अभिवादन स्वीकार किया
सचमुच ही अभूतपूर्ण आयोजन रहा भीड़ में नीचे कवरेज करते- करते हुए मैने भी मौका पा कर उन्हें बधाई दी पर ये तस्वीर किसने ली पता नही मुझे आज मिली।

You May Also Like