हर्षिता की चेक से तिलमिला गए राजू

बिलासपुर. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तखतपुर की बेटी हर्षिता ने टिकट के थोड़ी से कोशिश क्या की कि संसदीय सचिव राजू क्षत्री को नागवार गुजर गया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दोनो नेताओं की तनातनी के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं।
मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के बोनस तिहार कार्यक्रम में नगर आने से पहले तखतपुर विधानसभा के दो दावेदारों के बीच सियासी कहा सुनी हो गई। तखतपुर विधानसभा सीट को लगातार जीतने वाले पूर्व मंत्री-सांसद मनहरण लाल पांडे की सुपुत्री हर्षिता पांडे की टिकट की आस पिछले तीन बार से पूरी नहीं हो पा रही है। हालाकि उनके पिता के योगदान को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने हर्षिता पांडे को राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष की आसंदी दी है। लेकिन तखतपुर विधानसभा से भाजपा की टिकट हर बार राजू क्षत्रीय को मिलती रही है। इस बात को लेकर दोनो नेताओं में अक्सर नोंकझोंक होती रही है।
सीएम के कार्यक्रम से पहले प्रवेश करते समय संसदीय सचिव राजू क्षत्रीय को जाने अनजाने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकअर्चना झा ने रोक दिया। तिलमिलाए नेता जी ने पूछा कौन तुमको पुलिस अधिकारी बना दिया जो स्थानीय नेताओं को नहीं जानतीं। सारी सर, सारी सर, सुनने के बाद जब वे मंच पर गए तो वहां सामने की कतार में हर्षिता पांडे के नाम की तख्ती और उनके बैठे होने से उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने हर्षिता से कहा कि आप तो संवैधानिक पद पर हैं आपको तो राजनैतिक कार्यक्रम में आना ही नहीं चाहिए। फिर दोनों की नोंकझोंक के बाद अफसरों ने एज पर प्रोटोकाल बैठक व्यवस्था की।

 

You May Also Like