कांग्रेस ने गरीबों से आवास छीनने और उसे तोड़ने का काम किया है,भाजपा आएगी तो देंगे आवास-सुशांत शुक्ला.

.निगम में शामिल भर किया विकास से कोसो दूर है नए क्षेत्र

.लिंगियाडीह और राजकिशोर नगर में भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने किया जनसंपर्क

.सुविधा के नाम पर कुछ नहीं उल्टा टैक्स का भार,गंदा पानी पीने को मजबूर है नागरिक

बिलासपुर- बेलतरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने आज लिंगियाडीह और राजकिशोर नगर क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने कहा की लिंगियाडीह और चांटीडीह क्षेत्र में कांग्रेस ने गरीबों के मकान को बिना किसी पुनर्वास नीति के तोड़ने का काम किया है,हजारों परिवार को कांग्रेस सरकार ने सड़क पर ला दिया। इन पट्टाधारी परिवारों के मकानों को तोड़ दिया जिन्हें आवास भी नहीं दिया जा रहा है,पीएम आवास योजना के भी तहत मिलने वाले मकानों को कांग्रेस पांच सालों से रोक कर रखा है। भाजपा सरकार बनते ही सबसे पहला काम गरीब परिवारों को आवास देने का किया जाएगा,झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों को वहीं पर आवास बना कर दिया जाएगा। बेलतरा विधानसभा से जो कांग्रेस प्रत्याशी है वो लिंगियाडीह से पार्षद है पर आज तक वार्ड में झांकने तक नहीं आए है बजबजाती नाली,उखड़ी हुई सड़कें,पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं है,बदहाल साफ-सफाई कांग्रेस प्रत्याशी की सक्रियता और उपलब्धि बयां कर रही है।

भाजपा की सरकार बनते ही निगम में शामिल नए क्षेत्रों का व्यवस्थित विकास किया जाएगा। राजकिशोर नगर को और भी व्यस्थित और बेहतर बनाने के लिए हम कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। सुरक्षा और विकास दोनों साथ साथ चलेगा।आज भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के लिंगियाडीह और राजकिशोर नगर में सघन जनसंपर्क किया,इस दौरान नागरिकों से मिल रहा स्नेह और आशीर्वाद इस बात का संकेत है की बेलतरा में कमल का फूल खिलेगा और विकास का पहिया चलेगा। लोगों का अपार जनसमर्थन भाजपा को मिल रहा है। आज जनसंपर्क कार्यक्रम में प्रमुख रूप से चुनाव संचालक विधायक रजनीश सिंह,जनपद उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ,जिला उपाध्यक्ष तिलक साहू,जिला मंत्री अवधेश अग्रवाल विधानसभा संयोजक शंकरदयाल शुक्ला,पूर्व विधायक प्रतिनिधि विजयधर दीवान,मंडल अध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी,मीडिया प्रभारी प्रणव शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष ॠषभ चतुर्वेदी समेत समस्त कार्यकर्ता और नागरिक उपस्थित रहें ।

सुविधा एक भी नहीं टैक्स का भार लाद दिया.

भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा की लिंगियाडीह समेत अन्य क्षेत्रों को कांग्रेस ने चुनावी लाभ लेने नगर निगम में शामिल तो कर लिया पर विकास और सुविधा के नाम पर कुछ नहीं किया,नागरिक मूलभूत सुविधा के लिए चार साल से तरसते रह गए हैं। उल्टा नगरीय निकाय के बढ़े हुए टैक्स लादकर इन परिवारों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ लाद दिया गया है। इन क्षेत्रों में मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही विकास कार्य को प्रारंभ करवाना मेरी प्राथमिकता में शामिल है।

You May Also Like