सीएम बघेल का दिल्ली दौरा, पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक में होंगे शामिल.

रायपुर. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे खड़गे की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में शामिल होने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की शाम दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। इस बैठक को राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी देखा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे राज्य के मुखिया भूपेश बघेल रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। छत्तीसगढ़ में होने वाला विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच अहम खबर सामने आ रही है। इस खबर के अनुसार प्रदेश कांग्रेस की कल दिल्ली में बड़ी बैठक होने वाली है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा भी मौजूद रहेगी। वहीं कांग्रेस की इस बैठक में सीएम बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री ताम्रध्वज साहू और विस अध्यक्ष चरणदास महंत समेत प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

You May Also Like