मंगलवार को भेंट मुलाकात युवाओं के साथ बिलासपुर में शिरकत करेंगे सीएम बघेल, देखिए मिनट टू मिनट का शेड्यूल.

बिलासपुर. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल मंगलवार को करीब ढाई घंटे शहर में रहेंगे। सीएम का रायपुर पुलिस ग्राउंड से हेलीकॉप्टर से उड़ने और बिलासपुर आगमन से लेकर युवाओं संग भेंट मुलाकात प्रोग्राम का मिनट टू मिनट का कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया।

रायपुर स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार सीएम भूपेश बघेल का मंगलवार को बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में संभाग के युवाओं के साथ भेंट मुलाकात का कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसके मद्देनजर सीएम के मिनट टू मिनट कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया है। सीएम बघेल मंगलवार की सुबह 11:30 बजे रायपुर के पुलिस ग्राउंड से हेलीकॉप्टर द्वारा बिलासपुर के लिए उड़ान भरेंगे। 12.5 को सीएम का उड़न खटोला एसईसीएल बसंत विहार हेलीपेड पर उतरेगा। जिसके बाद वहां से सीधा कार द्वारा सीएम भूपेश बघेल बहतराई स्टेडियम में 12:10 दोपहर 2:00 तक संभाग के युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

करीब 20 मिनट सीएम का समय आरक्षित रहेगा वही 2:25 बजे वे हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। मालूम हो कि सीएम के भेंट मुलाकात युवाओं के साथ प्रोग्राम के मद्देनजर जिला व पुलिस प्रशासन ने पहले से कार्यक्रम की तैयारियों में भिड़े है।

You May Also Like