नगर विधायक पांडेय, पूर्व मंत्री अग्रवाल समेत अन्य नेताओं ने आज दाखिल किया अपना नामांकन.

बिलासपुर. गुरुवार का दिन विधानसभा चुनाव में खड़े प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले का रहा। कांग्रेस के नगर विधायक शैलेश पांडे, बीजेपी से पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह बीजेपी तखतपुर प्रबल प्रताप सिंह कोटा, दिलीप लहरिया कांग्रेस मस्तूरी और आम आदमी पार्टी की महिला कैंडिडेट डॉक्टर उज्ज्वल कराडे व सरदार जसबीर सिंह चावला बिल्हा ने अपना नामांकन पत्र भरा।

नगर विधायक पांडेय ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। धर्मपत्नी रितु पांडेय और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय पांडेय के आलावा अजय अग्रवाल प्रभारी, अरविंद दीक्षित, जयश्री शुक्ला और रामप्रासाद शुक्ला,मनोज शुक्ला, शेख़ नज़ीरुद्दीन,चंद्रप्रकाश बाजपेयी और अन्य पार्षद और एल्डरमेन और पिंकी बतरा, श्रीमती चित्रलेखा महिला कांग्रेस शैलेंद्र जयसवाल,संदीप बाजपेयी,अखिलेश बाजपेयी व अन्य समर्थक नजर आए। विधायक ने रिटर्निंग आफिसर के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

विधायक ने कहा.

नामांकन दाखिल करने के बाद नगर विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि ईश्वर की कृपा और आप सब के आशीर्वाद से आज बिलासपुर विधानसभा का फॉर्म जमा किया हूं।

इन्होंने भी भरा नामांकन.

इधर बिलासपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी समर्थको के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर बिलासपुर विधानसभा के लिए नामांकन दाखिल किया वही तखतपुर विधानसभा से ठा.धर्मजीत सिंह,कोटा से भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव और नामांकन दाखिल करने वाले में बिल्हा के लिए जसबीर सिंह चावला,मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के लिए दिलीप लहरिया, बिलासपुर विधानसभा के लिए उज्ज्वला कराड़े ने नामांकन दाखिल किया।

You May Also Like