प्राइवेट हॉस्पिटल में अमर संग बीजेपी कार्यकर्ता,सौ करोड़ वैक्सिनेशन की मनाई खुशी.

बिलासपुर. देश भर में सौ करोड़ वैक्सीन डोज का आंकडा पूरा होने के इस ऐतिहासिक कार्य के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देखरेख एवं दिशा निर्देश एवं उनका संकल्प एवं विश्वास ही इस डोज लगवाने में सफलता मिल सकी है। उक्त उद्गार भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने नेहरू नगर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुॅचकर सेवा में अपने महत्वपूर्ण योगदान देने वाले डॉक्टरों, स्टॉफ, नर्स एवं कर्मचारियों का सम्मान करते हुए कही।

इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा कि दुनिया भर में फैले कोरोना संक्रमण के दौरान लोग अपनी जान-माल के लिए जूझ रहे थे। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने देश में आए इस संक्रमण से जो तबाही मची थी। लोगों के दिलों में डर समा रहा था तब मोदी ने इस संक्रमण के बचाव के लिए तथा देश के लोगों की जान माल की रक्षा का संकल्प लेकर देश के वैज्ञानिकों से आव्हान करते हुए कहा कि घातक संक्रमण से लोगों को बचाना है। इसलिए वैक्सीन दवाईयों के निर्माण हेतु आव्हान किया। देश के वैज्ञानिकों ने कम समय में देशी वैक्सीन का निर्माण किया जो बधाई के पात्र है। मोदी ने दवाई बनाने वाली कम्पनियों से बात कर जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन का निर्माण करने का आव्हान किया, कम्पनी बड़ी संख्या में वैक्सीन का निर्माण प्रारंभ किया तथा देश भर में वैक्सीन पहुॅचाई गई। देश के डॉक्टरों, स्टॉफ नर्स, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने रात दिन मेहनत कर देश के 100 करोड लोगों को वैक्सीन लगवाने में सफलता प्राप्त की इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई एवं शुभकामनायें, वहीं इस डोज का पूरा करने में स्वास्थ्य विभाग के सभी डॉक्टरों, स्टॉफ नर्स कर्मचारियों को इस मुकाम को हासिल करने पर बधाई एवं शुभकामनायें दी।

इधर चार पदमुक्त.

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने राजकुमार वर्मा, मंडल महामंत्री, मल्हार मंडल, विधानसभा मस्तूरी, जिला बिलासपुर को तत्काल प्रभाव से पदमुक्त कर दिया है।

You May Also Like