अपडेट- उमेंद की मौत पर बीजेपी नेताओं ने सेकी राजनीतिक रोटी,सड़क पर शव रख देर रात तक किया चक्काजाम.

बिलासपुर. बीते रविवार की रात गनियारी निवासी उमेंद वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से सोमवार की सुबह से लेकर देर रात तक जिला व पुलिस प्रशासन को मृतक के परिजनों और गांव के आक्रोशित लोगों को समझाने पसीना बहाना पड़ा, मृतक के पिता का आरोप है कि उसके बेटे को आबकारी विभाग के अधिकारी – कर्मचारियों और कोटा पुलिस ने कच्ची शराब बेचने को लेकर पकड़ने के बाद पहले जमकर पिटाई की फिर उसे जेल भिजवा दिया जहा उसकी मौत हो गई। इधर सेंट्रल जेल प्रबंधन और पुलिस ने इस मामले को लेकर अपनी अलग सफाई दी है वही मृतक का पोस्टमार्टम होने के बाद भी मामला ठंडा नही हुआ और तखतपुर विधानसभा के बीजेपी नेताओं की शह पर बिलासपुर – कोटा मेन रोड पर शव को लेकर कई घंटे मृतक के परिजनों व गांव वालों ने चक्काजाम किया और अपनी तीन मुख्य मांगो को लेकर अड़े रहे।

सोमवार की रात बिलासपुर- कोटा मुख्य मार्ग पर शाम से ही उमेंद वर्मा का शव रख उसके परिजनों और गांव वालों ने चक्का जाम कर दिया। दिनभर सिम्स हुए बवाल के बाद जैसे ही पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुचा तो पूरे मामले में राजनीतिक रोटी सेकने तखतपुर विधानसभा के बीजेपी नेता गनियारी पहुंच गए और मृतक के परिजनों को लेकर सड़क पर उतर आए।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि.

उमेंद वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद इस पूरे मामले में राजनीति का रंग चढ़ाने वाले बीजेपी नेताओं ने मौके पर कहा कि, जेल में रहयमय परिस्थितियों में हुई असामयिक मृत्यु के कारण नागरिकों में भारी रोष व्याप्त है। उमेंद को दो दिन पूर्व कोटा पुलिस अपने साथ ले गयी थी और उसकी जेल में मृत्यु हो गयी। उन्होंने मांग रखी की मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए वही दोषियों के खिलाफ निलम्बन की कारवाई और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

चक्काजाम में इनकी थी मौजूदगी.

बिलासपुर-कोटा रोड़ पर चक्काजाम में देर रात तक मृतक के परिवार के साथ श्रीमती हर्षिता पाण्डेय, सरपंच जितेंद्र राज,मिथुन राजेन्द्र वर्मा,विनोद यादव,सुधीर यादव सहित समाज के लोग और ग्रामीणों ने जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा कर 10 दिनों के भीतर परिवार के एक सदस्य को कलेक्टर दर पर डेली विजेस पर नौकरी दिए जाने के आश्वासन के बाद रात करीब पौने बारह बजे चक्काजाम खत्म किया।

You May Also Like