BJP MLA वर्सेस थानेदार, बेबस पुलिस की परेशानी बढ़ी..

बिलासपुर. तखतपुर थानेदार शर्मा वर्सेस BJP MLA क्षत्री के गुंडागर्दी के मामले को आला अधिकारी ठंडाने में लगे हैं. थाने का चार्ज महिला एसआई को सौपकर और शर्मा को लाइन अटैच करके मैटर बैलेंस करना चाह रहे हैं.
पीड़ित थानेदारकी नाराजगी के बाद विधायक और पुलिस अफसर, मीडिया को बयान देने से बच रहे हैं.

तखतपुर थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी वाई एन शर्मा(एसआई) के साथ विधायक राजू सिंह क्षत्री और उनके बेटे विक्रम सिंह ने साथियों के साथ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने होली की रात को थानेदार की कार में तोड़फोड़ कर आरोपियों को लॉकअप से छुड़ा लिया. थानेदार द्वारा एसपी को मामले की लिखित शिकायत करने के बाद उसे थाने से हटाकर लाइन में भेज दिया गया है. सिविल लाइन थाने की महिला एसआई किरण राजपूत को तखतपुर थाने का चार्ज सौपा गया है.

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच का दम तो भर रही है लेकिन रोजनामचे में मामला दर्ज होने से भाजपा विधायक की मुश्किलें कम नहीं कर पा रहे हैं. तब तक विधायक हो या पुलिस के अधिकारी फोन बंद रखकर या रिसिव न करके बयान देने से बच रहे हैं. मामले को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने झंडा ऊँचा कर आंदोलन की चेतावनी दी है.

रोजनामचा रिपोर्ट है मुश्किल

घटना के बाद थानेदार वाईएन शर्मा ने जाते जाते रोजनामचा मे रिपोर्ट डाल दिया है जो आज नहीं तो कल काम आ सकती है. जिले का पहला ऐसा मामला होगा जिसमे कोई थानेदार खुद फरियादी बनकर अपनी जान का खतरा बता कर थाने से हटाने एसपी से गुहार लगाया होगा. जिस पर जुर्म भी दर्ज नहीं हो पा रहा है.

कांग्रेस ने फुका क्षत्री का पुतला

संसदीय सचिव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर सियासत तेज होने लगी है रविवार की शाम युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राजू क्षत्री का पुतला दहन किया युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव और उनकी टीम ने आरोप लगाया है कि सत्ता धारी विधायक और उनके लोगो पर पुलिस मेहरबान है और उच्च अधिकारियों से साठगांठ कर मामले को दबाया जा रहा है इस मौके लक्ष्मी साहू,आशीष गोयल,विनय वैदे,शेरू असलम,दिनेश चंदानी,बाबर मेमन और अन्य युवा कांग्रेसी उपस्थित थे

You May Also Like

error: Content is protected !!