“अमर- छोटे जोगी की होली” पर कांग्रेसी पांडे ने सियासी रंग जड़े

बिलासपुर. स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल के मंच साझा न करके बिदकने के बाद कांग्रेस नेता शैलेष पांडे ने “छोटे जोगी और अमर की होली” पर छींटकशी की है. सोशल मीडिया में पूछा कि जोगी कांग्रेस सेट है क्या.
जोगी कांग्रेस के युवराज अमित और स्थानीय मंत्री अमर अग्रवाल ने इस बार एक दूसरे पर जमकर रंग गुलाल उड़ाए. दोनों के समर्थकों ने भी होली खेली. हालाकि दोनोंं का याराना पुराना है.
इस पर कांग्रेस नेता शैलेष पांडे ने होरियाना अंदाज में छींटाकशी की है. उन्होंने सोशल मीडिया में इस पर सवाल पूछते हुए कहा कि अमर अग्रवाल जी आप चार बार के बिलासपुर के विधायक हैं. यह बताने का कष्ट करें कि क्या आपका कोई व्यक्तिगत गठबंधन हुआ है क्या जोगी कांग्रेस से. बिलासपुर के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर या आपकी पार्टी रमन सरकार का जोगी जी, अमित जोगी जी की पार्टी से किसी प्रकार का छत्तीसगढ़ स्तर पर आगामी चुनाव को लेकर किसी प्रकार की साठगांठ हुई है या होने वाली है?उन्होंने अमर से पूछा कि आपके निकटतम प्रतिद्वंदी श्री अनिल टाह को बेलतरा शिफ्ट कर दिया गया जबकि वो आपसे कई चुनाव लड़े हैं. जो आपको अच्छी टक्कर अभी भी दे सकते थे. बिलासपुर की जनता यह जानना चाहती है,कृपया बताएं महोदय।
इन सवालों की झड़ी से एक बार फिर ऩगर की सियासत में अमर समर्थकों के रंग उड़े हुए हैं, कांग्रेसी जवाबी कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं.

You May Also Like