भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल का चुनावी वादा, वकीलों से कहा सरकार बनने पर सिटी को बी ग्रेड का दर्जा,कलेक्टोरेट कम्पोजिट बिल्डिंग में होंगी बुनियादी सुविधाएं.

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने गुरूवार को सुबह रेल्वे परिक्षेत्र के जी.एम. ऑफिस से जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत की। इस मौके पर उन्होने रेल्वे के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा की गई, शहर की बी.ग्रेड देने का समर्थन किया।

श्री अग्रवाल ने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा स्वीकृत चार फीसदी मंहगाई भत्ते तथा केन्द्रीय कर्मियों को 78 दिनों के मानदेय बोनस के रूप में दिये जाने का स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी श्री अग्रवाल ने जिला पंचायत नई और पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग में एक-एक विभाग के अफसरों और कर्मचारियों से मिलकर भाजपा के कमल निशान पर वोट देने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों की वेतन विसंगतियों और समयमान वेतनमान की मांग का समर्थन किया। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पूरे पॉच साल भय और आतंक का माहौल रहा। पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर बनती जा रही है। उन्होंने वादा किया कि 03 दिसम्बर के बाद भाजपा की सरकार बनने पर सबसे पहले गुण्डों को शहर छोड़कर जाना पड़ेगा, भाजपा प्रत्याशी श्री अग्रवाल ने कहा कि कम्पोजिट बिल्डिंग में पार्किंग, बुजुर्गों के लिए बैठने की जगह तथा महिलाओं के लिए एक अलग से व्यवस्थित कॉमन रूम तथा प्रसाधन सुविधा की घोषणा की। इस मौके पर बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी तथा भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इसके पूर्व श्री अग्रवाल छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट पहुंचे जहॉं उन्होंने अधिवक्ताओं से हाईकोर्ट भवन तथा विभिन्न न्यायिक दफ्तरों के कर्मचारियों से भाजपा को वोट देने की अपील की। श्री अग्रवाल छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट बार एसोसिएशन पहुंचे जहॉं अधिवक्ताओं के चेम्बर में मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ बड़ी संख्या में महिला तथा प्रतिष्ठित अधिवक्ता उपस्थित थे। उन्होंने श्री अग्रवाल को जीत का भरोसा दिलाया।

You May Also Like