नवरात्र गरबा के पहले दिन मुस्कान बामने संग झूमा बिलासपुर, आज आएगी तनाज ईरानी.

•शहर के सबसे बड़े नवरात्र गरबा आज से तीन दिन, पहले दिन पहुंचेंगी अनुपमा फेम मुस्कान बामने.

बिलासपुर. तीन दिवसीय नवरात्र गरबा की शुरुवात बुधवार को हुई,यहां हर दिन टीवी कलाकार पहुचेंगे। और बिलासपुर वासियों संग गरबा की धुन पर साथ देंगे। पहले दिन अनुपमा फेम मुस्कान बामने के साथ बिलासपुर झूम उठा,पसंदीदा कलाकार को अपने बीच पाकर लोगो के खुशी का ठिकाना नहीं था।

पहले ही साल में लोगो के बीच बनी नवरात्र गरबा पहली पसंद.

शहर में पिछले साल 2022 से शुरू हुई नवरात्र गरबा ने अपने पहले ही साल में लोकप्रिय हो गया है। आयोजक पीछले तीन महीनों से इसकी तैयारी पर जुटे हुए थे। विगत वर्ष पारिवारिक माहौल में हुए इस गरबा को लोगो ने हाथो हाथ लिया, यही कारण है कि इस वर्ष भी लोगों ने सबसे पहला स्थान गरबा के लिए नवरात्र गरबा को चुना। आयोजनकर्ता भी कोई भी कसर तैयारी पूरी करने में नही छोड़ रहे है।

ऐसी है इस बार तैयारी.

2000 वर्गफिट का मंच जहा शहर वासियों को आराम से अपने चेहेते कलाकारों को देखने में कोई दिक्कत नही होगी, वही सवा एकड़ जैसी बड़ी आउटडोर में लोग आराम से गरबा का आनंद ले सकेंगे। साथ ही बड़ी व्यवस्थित पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर बिना रूकावट सीधे कार्यक्रम में पहुंच सकेंगे।

इस बार भी होंगी तीन एक्ट्रेस.

विगत वर्ष भी तीनों दिन टीवी कलाकार और बॉलीवुड फेम शहर में चर्चित रही, इस वर्ष भी तीनों दिन टीवी एक्ट्रेस शहर वासियों के साथ गरबा खेलेंगी। पहले दिन जहां अनुपमा फेम मुस्कान बामने (पाखी)बिलासपुर पहुंची वही दूसरे दिन आज गुरुवार को मशहुर एक्ट्रेस तनाज ईरानी आयेगी वही तीसरे और अंतिम दिन शुक्रवार को अनुपमा फेम और सबकी चेहेती निशी सक्सेना (डिंपी) रहेंगी।

रामूजी ग्रुप के द्वारा यह गरबा कराया जा रहा है जिसके आयोजनकर्ता है राकेश प्रताप सिंह परिहार अमित संतवानी, महफूज़ खान, उत्तपल सेनगुप्ता गोविंद शर्मा गरबा उत्सव आयोजन समिति है।

You May Also Like