आम आदमी पार्टी प्रत्याशी जसबीर सिंह की बाईक रैली, मतदाताओं ने जताया आप पर विश्वास.

बिलासपुर। जैसे जैसे मतदान की तारिख पास आ रही है वैसे वैसे चुनावी अपने क्षेत्रों में प्रत्याशियों का जनसंपर्क भी तेज़ होता जा रहा है।

बिल्हा विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने जसबीर सिंह को विधायक प्रत्याशी बनाया है। बीते कई वर्षों से बिल्हा ही जसबीर सिंह की कर्मभूमि है। अपने प्रचार अभियान के दौरान बुधवार को आम आदमी पार्टी ने एक भव्य बाईक रैली निकाली।

सैकड़ों समर्थकों से बाईक रैली डोढकी भांटा, बिल्हा रेल्वे क्रांसिंग, उमरिया, बिटकुली, गुमा, झाल ,सेवती, खम्हारडीह के रास्ते से होकर अमेरी कांपा, पोंसरी, भोजपूरी, मोहदा, घौराभांटा से होते हुए हरदी, पार्टी आफिस मे समाप्त हुई।

बाईक रैली का अलग अलग जगहों पर आप पार्टी समर्थकों और क्षेत्रीय लोगों ने जसबीर सिंह का स्वागत कर उन्हें विजयी होने की शुभकामनाएं दीं।

क्षेत्र के लोगो ने रोया अधूरे विकास का दुखड़ा तो बोले सिंह लोगों की भलाई के लिए ईमानदारी से करेंगे काम.

जसबीर सिंह का कहना है कि राज्य बनने के इतने वर्षों बाद भी बिल्हा के लोग स्वास्थ्य, शिक्षा, रोज़गार, बिजली, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं। किसी भी पार्टी ने इस क्षेत्र के लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए इमानदारी से काम नहीं किया। क्षेत्र के लोगों से संवाद करते हुए जसबीर सिंह उनकी समस्याएं सुनीं और वादा किया कि वो बिल्हा के विकास और लोगों की भलाई के लिए पूरी ईमानदारी से काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बिल्हा के लोगों से भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है। दोनों पार्टियों के भ्रष्टाचार से ऊब चुके बिल्हा वासी इस बार बदलाव के मूड में हैं और आम आदमी पार्टी इस क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज करेगी।

You May Also Like