आप पार्टी नेता डॉ उज्वला ने जाना हाल ए शहर, कांग्रेस-बीजेपी पर अनिमित्ताओ का लगाया आरोप.

बिलासपुर. नगर निगम द्वारा शहर में बनाए जा रही नाली निर्माण में अनियमितता का मामला प्रकाश में आया है जिसे लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश पदाधिकारी डॉ उज्वला कराडे ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 15 साल से भाजपा और अब 5 सालों में कांग्रेस शहर की व्यवस्था को नहीं सुधार पाए जिसके चलते शहर में इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं।

गौरतलब है कि नगर निगम द्वारा शहर के अंदर नाली का निर्माण कराया जा रहा है। शुक्रवार को नाली के ऊपर बना स्लैब अग्रसेन चौक स्थित एक शॉपिंग कॉन्प्लेक्स के सामने टूट गया। जैसे ही इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी को लगी आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे नगर निगम सहित भाजपा और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि 15 साल भाजपा ने शहर में कार्य किया और अब 5 साल कांग्रेस स्मार्ट सिटी की व्यवस्था नहीं बना पाई। जिसके चलते विभागीय अधिकारी निरंकुश हो गए हैं साथ ही ठेकेदारों को भी खुली छूट दी गई है जो गुणवत्ता विहीन कार्य करके आम जनता के पैसों का बंदरबांट कर रहे हैं।

डॉ उज्वला ने अग्रसेन चौक पर नाली के स्लैब गिरने के मामले को लेकर पुरे प्रोजेक्ट पर घटिया निर्माण कार्य करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

You May Also Like